main page

'नए' 'तारक मेहता' के आते ही शैलेश लोढ़ा का तंज भरा पोस्ट,बोले-'आत्मा होती तुममें तो पूछता...आखिरी बार सच कब बोला था'

Updated 14 September, 2022 10:09:41 AM

टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस समय अपनी कास्ट को लेकर काफी खबरों में बना हुआ है। कई कैरेक्टर धीरे-धीरे शो को अलविदा कह रहे हैं। बीते महीने ही तारक मेहता यानि एक्टर शैलेश लोढ़ा ने शो को गुडबाय कहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक शैलेश ने शो के मेकर असित कुमार मोदी के साथ विवाद के चलते शो छोड़ा था।

मुंबई: टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस समय अपनी कास्ट को लेकर काफी खबरों में बना हुआ है। कई कैरेक्टर धीरे-धीरे शो को अलविदा कह रहे हैं। बीते महीने ही तारक मेहता यानि एक्टर शैलेश लोढ़ा ने शो को गुडबाय कहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक शैलेश ने शो के मेकर असित कुमार मोदी के साथ विवाद के चलते शो छोड़ा था।

Bollywood Tadka

शैलेश के अचानक शो छोड़ने पर इसकी टीआरपी पर बुरा असर पड़ा था। शो छोड़ने के बाद से शैलेश चुप नहीं बैठे हैं वह लगातार सोशल मीडिया पर व्यंग भरे पोस्ट लिखकर मेकर्स पर निशाना साधते रहते हैं। वहीं शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद अब 'तारक मेहता' का किरदार सचिन श्रॉफ निभाने वाले हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में सचिन की तारक मेहता के रूप में धमाकेदार एंट्री की गई है। शो में नए तारक मेहता की एंट्री पर अब शैलेश लोढ़ा  ने भी सोशल मीडिया पर एक तंज भरा पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा-''मेरा ही चेहरा सब से बड़ा हो
यार तुम कितने असुरक्षित और डरे हो
परिभाषा तक नहीं जानते ईमान की
इतनी बार अपना कहा बदलते हो
कीमत तो पता ही नहीं ज़ुबान की
अगर तुम में आत्मा होती तो पूछता
क्या कभी उसे टटोला था
वैसे एक सवाल ज़रूर है
आखिरी बार तुमने सच कब बोला था ?''
#शैलेशकीशैली

 

इस पोस्ट के जरिए शैलेश लोढ़ा ने इशारों-इशारों में काफी कुछ कहा है हालांकि एक्टर ने किसी का नाम नहीं लिया है मगर मौजूदा हालात को देखकर यूजर्स का मानना है ये कटाक्ष कहीं ना कहीं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के प्रोड्यूरर असित मोदी पर किया गया है।

Bollywood Tadka

शैलेश और असित मोदी के बीच लंबे समय से कॉल्ड वॉर चल रहा है हालांकि शैलेश ने तारक मेहता शो क्यों छोड़ा था इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है।
 

Content Writer: Smita Sharma

shailesh lodhacryptic Postsachin shroffTaarak Mehta Ka Ooltah ChashmahAsit Kumarr ModiLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...