main page

'शक्तिमान' फेम केके गोस्वामी की कार में लगी आग, 21 साल का बेटा कर रहा था ड्राइविंग, हादसे से सहमा परिवार

Updated 16 April, 2023 10:54:47 AM

टीवी एक्टर केके गोस्वामी को आपने अपने बचपन के पसंदीदा सीरियल्स में तो जरूर देखा होगा। 'शक्तिमान' और 'गुटुर गू' जैसे शोज में एक्टर ने लोगों का खूब दिल जीता है। हाल ही में इस एक्टर के साथ एक हादसा हो गया। केके गोस्वामी की कार में दिन दहाड़े आग लग गई। हालांकि, हादसे में उनकी जान बाल-बाल बच गई।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्टर केके गोस्वामी को आपने अपने बचपन के पसंदीदा सीरियल्स में तो जरूर देखा होगा। 'शक्तिमान' और 'गुटुर गू' जैसे शोज में एक्टर ने लोगों का खूब दिल जीता है। हाल ही में इस एक्टर के साथ एक हादसा हो गया। केके गोस्वामी की कार में दिन दहाड़े आग लग गई। हालांकि, हादसे में उनकी जान बाल-बाल बच गई। 

Bollywood Tadka


यह घटना सिटी सेंटर के एसवी रोड पर हुई थी, जहां केके गोस्वामी का बेटा अपने पिता की कार से अपने घर से फिल्मिस्तान स्टूडियो के पास अपने कॉलेज जा रहा था। नवदीप जब कार चला रहा था तो उसमें अचानक आग लग गई। सौभाग्य से फायर ब्रिगेड और मुंबई पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और स्थिति पर काबू पा लिया। इस एक्सीडेंट में केके गोस्वामी का बेटा बाल-बाल बच गया। इस घटना के दौरान केके गोस्वामी मुंबई में मौजूद थे। इस हादसे से  केके गोस्वामी और उनका परिवार सहम गया है।

Bollywood Tadka

 

स्थिति को कंट्रोल करने के बाद मुंबई पुलिस ने आग लगने के पीछे के कारण का पता लगाने की जांच कर रही है। 
बता दें, 3 फुट के केके गोस्वामी एक्टर बनने से पहले वो गांव में एक स्टूडियो चलाते थे। शुरुआती दिनों में मुंबई में उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा। उन्होंने बीएर बार में नौकरी की और यहां उन्हें एक गार्ड ने डंडे से मारकर भगा दिया था। भले ही जिंदगी में वह कई बुरे दौर से गुजरे, लेकिन आज वो एक जानी-मानी हस्ती बन गए हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

ShaktimaanKK GoswamicarcaughtfiresondrivingfamilyshockedBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...