main page

व्हाइट बिकिनी पहन कहर ढा रही है शमा सिकंदर, देखें तस्वीरें

Updated 28 May, 2018 11:47:17 AM

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। शमा ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक हाॅट तस्वीर शेयर की है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। शमा ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक हाॅट तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में वह व्हाइट बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- Be bold enough to use your voice, brave enough to listen to your heart, and strong enough to live the life you've always imagined...।

 

Bollywood Tadka

शमा ने एेसी ही काफी बिकिनी पहन तस्वीरें शेयर की हुई है, जिसमें वह बेहद ही बोल्ड लग रही है। 

Bollywood Tadka

शमा कुछ समय पहले अपने बॉयफ्रेंड जेम्स मीलिनॉर के साथ सिडनी में छुट्टियां मनाती नजर आईं थीं। इस दौरान उन्होंने मस्ती भरे पलों की कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था।

Bollywood Tadka\

उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-किसी और के लिए यह टैन हो सकता है, लेकिन मेरे लिए यह दिमागी सुकून है। उनकी तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है।

Bollywood Tadka

बता दें कि 38 साल की शमा टीवी सीरियल 'ये है लाइफ' में भी काम कर चुकी हैं। इस सीरियल में वो मुख्य किरदार में नजर आई थी। इसमें उन्होंने एक सिंपल लड़की का रोल निभाया था। वह आमिर खान की फिल्म ‘मन’ में भी काम कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

shama sikandarbold look

loading...