main page

शमिता शेट्टी ने इतिहास और विरासत की और अपनी दिलचस्पी दिखाई

Updated 10 February, 2024 10:16:52 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने हाल ही में अपने फॉलोवर्स को राजसी लक्ष्मी विला पैलेस के आभासी दौरे पर ले जाया, दिलचस्प अंतर्दृष्टि और मनोरम दृश्य साझा किए। अपने सोशल मीडिया पोस्ट में, शेट्टी ने महल को मुगल महिमा और गॉथिक आकर्षण का एक मनोरम मिश्रण बताया, जो कला प्रेमियों के लिए एक आश्रय स्थल है। उनका उत्साह चरम पर था जब उन्होंने राजा रवि वर्मा की प्रसिद्ध पेंटिंग्स की प्रशंसा की, जो भारत की कलात्मक विरासत के संरक्षक के रूप में महल की भूमिका को रेखांकित करती है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने हाल ही में अपने फॉलोवर्स को राजसी लक्ष्मी विला पैलेस के आभासी दौरे पर ले जाया, दिलचस्प अंतर्दृष्टि और मनोरम दृश्य साझा किए। अपने सोशल मीडिया पोस्ट में, शेट्टी ने महल को मुगल महिमा और गॉथिक आकर्षण का एक मनोरम मिश्रण बताया, जो कला प्रेमियों के लिए एक आश्रय स्थल है। उनका उत्साह चरम पर था जब उन्होंने राजा रवि वर्मा की प्रसिद्ध पेंटिंग्स की प्रशंसा की, जो भारत की कलात्मक विरासत के संरक्षक के रूप में महल की भूमिका को रेखांकित करती है।


Bollywood Tadka

उसी के लिए एक वीडियो पोस्ट करते हुए, उन्होंने इसे कैप्शन दिया "एक ऐसी दुनिया में गोता लगाएँ जहाँ मुगल राजसीता लक्ष्मी विला पैलेस में गॉथिक आकर्षण से मिलती है - एक कला प्रेमी का स्वप्नलोक, मुझे आखिरकार प्रसिद्ध कलाकार राजा रवि वर्मा की पेंटिंग्स को व्यक्तिगत रूप से देखने का मौका मिला!!!! मजेदार तथ्य: जाहिर तौर पर यह महल बकिंघम महल से 4 गुना बड़ा है!!!"

Bollywood Tadka

शेट्टी के खुलासे का मुख्य आकर्षण लक्ष्मी विला पैलेस का चौंका देने वाला पैमाना था, जिसके बारे में उन्होंने खुलासा किया कि यह बकिंघम पैलेस से चार गुना बड़ा है, जो इसके आकर्षण और भव्यता को बढ़ाता है। अपने चित्रण के माध्यम से, शेट्टी ने न केवल महल के वास्तुशिल्प चमत्कार को प्रदर्शित किया, बल्कि भारत की सांस्कृतिक विरासत को संरक्षित करने में इसके महत्व का भी जश्न मनाया। उनकी यात्रा दूसरों के लिए लक्ष्मी विला पैलेस के समृद्ध इतिहास और कलात्मक वैभव को जानने का निमंत्रण है।

Content Writer: Smita Sharma

Shamita Shettyinteresthistory and heritageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...