main page

मोहनलाल की पैन इंडिया फिल्म 'वृषभा' से एक्टिंग डेब्यू करने जा रहीं शनाया कपूर और जाहरा एस. ख़ान

Updated 15 July, 2023 05:49:51 PM

एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और 90 के दशक की एक्ट्रेस सलमा आगा की बेटी जायरा एस खान इस फिल्म से अपना एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले कुछ समय से पैन इंडिया फिल्म 'वृषभा' चर्चा में बनी हुई है। अब फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है। एवीएस स्टूडियोज़ से जुड़ी निर्माता जूही पारेख मेहता ने फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस के नामों का ऐलान कर दिया है। जिसमें पहला नाम एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का है। वहीं, 90 के दशक की एक्ट्रेस सलमा आघा की बेटी जायरा एस खान भी इस फिल्म का हिस्सा बनने वाली हैं। 

 

शनाया एक बड़े ही शाही अंदाज़ में 'वृषभा' के ज़रिए अपना डेब्यू करने जा‌ रही हैं। उन्हें अभिनेता रौशन मेका के अपोज़िट‌ कास्ट किया गया है।  शनाया के अलावा इस फ़िल्म के ज़रिए गुज़रे ज़माने की अभिनेत्री सलमा‌ आगा की बेटी और एक पॉप सिंगर जाहरा एस. ख़ान भी एक पैन इंडिया कलाकार के तौर पर 'वृषभा' के‌ माध्यम से अपना डेब्यू करने जा रही हैं। जाहरा फ़िल्म में एक योद्धा के रूप में कई एक्शन सीन्स भी करती दिखाई‌ देंगी। इस फिल्म में जायरा एक्टर रौशन मेका के अपोजिट नजर आएंगी।


फिल्म के ऐलान किये जाने के बाद निर्माता जूही पारेख मेहता ने कहा, "फिल्म 'वृषभा' में शनाया कपूर को कास्ट किये जाने को लेकर हम बेहद खुश हैं। दर्शकों को बेसब्री से शनाया की फ़िल्म डेब्यू का इंतज़ार रहा है। अपनी टीम में शनाया को शामिल कर हम काफ़ी रोमांचित महसूस कर रहे हैं। जहां तक सलमा आगा की बेटी जाहरा एस. ख़ान की बात है, मैंने 'खोज' में उसे काम करते हुए देखा है जिसमें उनका अभिनय देखकर मैं काफ़ी प्रभावित हुई थी। वे  एक निडर राजकुमारी और योद्धा के रोल के लिए एकदम फिट है। उसके फर्स्ट लुक को जारी करने को लेकर हम सभी काफी उत्सुक हैं।" वहीं, निर्देशक नंदा किशोर ने कहा कि "फिल्म में लुक और किरदारों के लिए ज़रूरी अभिनय कौशल के हिसाब से शनाया और जाहरा दोनों ही अपने अपने किरदारों में खूब जंचती हैं। दोनों ही काफ़ी प्रतिभाशाली कलाकार हैं और एक निर्देशक होने के नाते मैं दोनों के साथ काम करने और उनके किरदारों के मुताबिक दोनों से बेहतरीन काम कराने को लेकर काफी उत्सुक हूं।"


अपने डेब्यू को लेकर शनाया कपूर ने कहा, "मैं कैमरे के सामने आने और फिल्म की शूटिंग शुरू करने को लेकर बहुत ज्यादा रोमांचित महसूस कर रही हूं। मुझे पूरा यकीन है कि इस फिल्म के‌ माध्यम से मैं बहुत कुछ सीख पाऊंगी और मुझे बहुत कुछ जानने का मौका मिलेगा।  अपने करियर के शुरुआती दिनों में ही मुझे इतनी भव्य फ़िल्म का हिस्सा बनने का मौका मिल रहा है जिससे लिए मैं मेकर्स की शुक्रगुज़ार हूं. 'वृषभा' में मोहनलाल सर के साथ काम करना अपने आप में बहुत बड़े सम्मान की बात है।"


जाहरा एस. खान ने भी बात करते हुए कहा कि-  "एक पैन इंडिया फ़िल्म के रूप में वृषभा मेरी पहली फिल्म है, जिसे लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। मैं हमेशा से मोहनलाल जैसे उम्दा औैर दिग्गज कलाकार के साथ काम करने का सपना देखा करती थी। उनके साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मुझे फिल्म के बनने और रिलीज का बेसब्री से इंतजार रहेगा। 


'वृषभा' के प्रस्तुतकर्ता हैं कनेक्ट मीडिया और बालाजी टेलीफ़िल्म्स जिन्होंने एवीएस स्टूडियोज़ के सहयोग से इस फ़िल्म का निर्माण किया है। नंदा किशोर द्वारा निर्देशित फ़िल्म 'वृषभा' के निर्माता हैं अभिषेक व्यास, विशाल गुरनानी व जूही पारेख मेहता (एवीएस की ओर से), श्याम सुंदर (फ़र्स्ट स्टेप मूवीज़ की ओर से), एकता कपूर और शोभा कपूर (बालाजी टेलीफ़िल्म्स की ओर से) और वरुण माथुर (कनेक्ट मीडिया की ओर से)। 

Content Editor: kahkasha

shanaya kapoorzahrah s khansalma aghasanjay kapoor daughtershanaya kapoor debut filmpan india film vrishbhamohanlalentertainment news

loading...