main page

लॉकडाउन में शर्दुल पंडित के हालात हुए बदतर, मुंबई छोड़ होम टाउन लौटे एक्टर, सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार

27 June, 2020 11:40:27 AM

लॉकडाउन के कारण देश के कई लोग बेरोजगार हो गए है और उन्हें आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ा है। यहां तक के मंनोरंजन जगत के कलाकारों भी लॉकडाउन के आर्थिक तंगी की शिकार हो गए हैं। इसी बीच अब सिद्धिविनायक फेम एक्टर शार्दूल पंडित का नाम भी सामने आया है। हाल ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉकडाउन के कारण देश के कई लोग बेरोजगार हो गए है और उन्हें आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ा है। यहां तक के मंनोरंजन जगत के कलाकारों भी लॉकडाउन के आर्थिक तंगी की शिकार हो गए हैं। इसी बीच अब सिद्धिविनायक फेम एक्टर शार्दूल पंडित का नाम भी सामने आया है। हाल ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है।

Bollywood Tadka
बता दे शर्दुल पंडित बीते 8 महीनों से बेरोजगार हैं। वे डिप्रेशन का शिकार हो गए है और आर्थिक समस्या से जूझ रहे हैं।  इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर एक्टर ने लिखा, मुझे काम की तलाश है और किस तरह वह तकरीबन खत्म होने के करीब आ गए थे लेकिन उनके दोस्तों ने कभी उनका साथ नहीं छोड़ा। हो सकता है कुछ लोग मेरा मजाक बनाए लेकिन मुझे काम मांगने में कुछ भी गलत नहीं लग रहा। तो अगर आप इसे पढ़ रहे हैं, तो मुझे काम की जरूरत है।


एक्टर ने आगे लिखा, अगर मुझे किसी तरह से आर्थिक मदद मिल जाए तो मैं आपका बहुत आभारी रहूंगा। अगर मेरे दोस्तों ने मेरा साथ न दिया होता तो वे तनाव में आकर अपनी जिंदगी कब का खत्म कर चुका होता। शार्दुल ने आगे लिखा, ये उनकी हर किसी तक पहुंचने की आखिरी कोशिश है, जिसके पास काम है वो वहं अपने स्किल्स के हिसाब से फिट हो सकते हैं। वह काम को भूले नहीं है इसलिए जो कोई भी इसे पढ़ रहा है उससे मेरा निवेदन है कि मैं काम की तलाश में हूं।

Bollywood Tadka
बता दें शार्दुल आर्थिक तंगी के कारण मुंबई और एक्टिंग को अलविदा कहकर अपने घर इंदौर वापस लौट आए हैं। सोशल मीडिया पोस्ट के अलावा उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वे ऐसा कुछ नहीं करना चाहते थे, लेकिन आर्थिक तंगी और सारी बचत के खत्म हो जाने के कारण उन्हें मुंबई छोड़कर अपने घर वापस लौटना पड़ा।

View this post on Instagram

Who sun? #lockdownlife

A post shared by KUNAL PANDIT (Shardool Pandit) (@kunalogy) on

काम की बात करें तो शार्दुल ने अपने करियर की शुरूआत रेडियो जॉकी के तौर पर की थी। इसके बाद साल 2009 में उन्हें छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था। उनका पहला सीरियल बंदिनी था, जो काफी फेमस हुआ था। इसके बाद वो सिद्धिविनायक और कितनी मोहब्बत है जैसे शोज भी नजर आए। 


 


Shardul Panditstrugglingfinancialproblemslockdownaskshelpsocial mediaTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...