main page

दादू मनोहर जोशी की अंतिम यात्रा में फूट-फूट कर रोईं शरवरी वाघ, 86 की उम्र में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम का निधन

Updated 24 February, 2024 03:15:41 PM

शिवसेना के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी अब हमारे बीच नहीं रहे। शुक्रवार (23 फरवरी) को 86 की उम्र में मनोहर जोशी ने अंतिम सांस ली।  उन्हें 21 फरवरी को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

 

मुंबई: शिवसेना के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी अब हमारे बीच नहीं रहे। शुक्रवार (23 फरवरी) को 86 की उम्र में मनोहर जोशी ने अंतिम सांस ली।  उन्हें 21 फरवरी को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

Bollywood Tadka

इसी शाम शिवाजी पार्क में मनोहर जोशी का अंतिम संस्कार किया गया। महाराष्ट्र सरकार ने पूरे सम्मान के साथ मनोहर जोशी को विदा किया। मनोहर जोशी की अंतिम यात्रा में एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी शामिल हुईं जो काफी इमोशनल दिखी।

Bollywood Tadka
शरवरी वाघ रिश्ते में मनोहर जोशी की पोती लगती हैं और उनकी अंतिम यात्रा के दौरान शरवरी भी काफी  इमोशनल हो गईं। दादू के पार्थिव शरीर के पास खड़ी शरवरी को फूट-फूट कर रोते देखा गया। शरवरी ने अपने दादा को अलविदा हाथ जोड़कर किया।

Bollywood Tadka

बता दें कि शरवरी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह मनोहर जोशी की पोती लगती हैं। 

Bollywood Tadka

शरवरी के काम की बात करें तो वह बंटी और बबली 2, ऑल द बेस्ट, वेडा जैसी फिल्में की हैं। इसके अलावा कई वेब सीरीज में भी शरवरी नजर आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Sharvari WaghGrandfatherManohar JoshiFuneralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...