main page

'जो दूर है नजर से उस चांद को भी चांद मुबारक..ईद पर शीजान को आई दिवंगत तुनिषा शर्मा की याद, लिखा दिल छू जाने वाला नोट

Updated 22 April, 2023 12:58:12 PM

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा को इस दुनिया से अलविदा कहे 4 महीने बीत चुके हैं। हालांकि, आज भी उनके फैंस और करीबी उन्हें याद करते रहते हैं और उनकी याद में भावुक हो जाते हैं। इसी बीच तुनिषा के सुसाइड मामले में फंसे उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर शीजान खान को भी दिवंगत एक्ट्रेस की याद आई है। उन्होंने ईद के मौके

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा को इस दुनिया से अलविदा कहे 4 महीने बीत चुके हैं। हालांकि, आज भी उनके फैंस और करीबी उन्हें याद करते रहते हैं और उनकी याद में भावुक हो जाते हैं। इसी बीच तुनिषा के सुसाइड मामले में फंसे उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर शीजान खान को भी दिवंगत एक्ट्रेस की याद आई है। उन्होंने ईद के मौके पर खास अंदाज में अपनी कथित गर्लफ्रेंड तुनिषा को याद किया है और उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

शीजान खान ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर लिखा, 'जो दूर है नजर से उस चांद को भी चांद मुबारक- शीजान खान।' यहां उन्होंने तुनिषा को चांद कहा है। शीजान के इस पोस्ट को यूजर्स खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर, 2022 को शो के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मामले में उनकी मां वनीता शर्मा ने एक्ट्रेस के कथित बॉयफ्रेंड पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और उसी के बाद पुलिस ने एक्टर को कस्टडी में ले लिया था। हालांकि, 4 मार्च को शीजान खान को जेल से जमानत पर रिहा किया गया था।  

Content Writer: suman prajapati

Sheezan Khanrememberedlate Tunisha SharmaEidspecial wayBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...