main page

रेड बिकिनी पहन शेफाली जरीवाला ने पूल में लगाई आग, डॉगी के साथ दिखा एक्ट्रेस का प्यार भरा अंंदाज

Updated 20 May, 2021 10:34:50 AM

''बिग बॉस 13'' फेम शेफाली जरीवाला अपने हॉट और बोल्ड लुक के कारण सुर्खियों में रहती है। शेफाली अपनी हॉट और बोल्ड लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में शेफाली ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

मुंबई. 'बिग बॉस 13' फेम शेफाली जरीवाला अपने हॉट और बोल्ड लुक के कारण सुर्खियों में रहती है। शेफाली अपनी हॉट और बोल्ड लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में शेफाली ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में शेफाली रेड बिकिनी में नजर आ रही है। शेफाली पूल में मस्ती करती दिखाई दे रही है। शेफाली के साथ उनका डॉगी पग भी है। जिसके साथ शेफाली जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही है। इस लुक में शेफाली काफी बोल्ड लग रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए शेफाली ने लिखा- 'गर्मी का मजा चखने का समय आ गया है।' शेफाली की इन तस्वीरों ने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें शेफाली ने हाल ही अपने एक इंटरव्यू में अपनी पहली शादी और तलाक को लेकर बात की थी और कहा था कि उन्होंने रिश्ते में मानसिक प्रताड़ना झेली। शेफाली की पहली शादी मीत ब्रदर्स फेम हरमीत सिंह से हुई थी, लेकिन वह ज्यादा दिन नहीं टिक पाई और 2009 में तलाक हो गया। इसके बाद शेफाली ने 2014 में एक्टर पराग त्यागी से शादी कर ली।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shefali jariwalasharesboldphotosdogBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...