main page

'हैप्पी बर्थडे शेर' सिद्धार्थ शुक्ला के नाम शहनाज के भाई शहबाज का खास पोस्ट, बोले-'आशा है आप स्वर्ग में सबसे अच्छा समय बिता रहे होंगे'

Updated 12 December, 2023 12:43:41 PM

'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अपने दमदार अंदाज और स्ट्रेटफॉर्वर्ड एटिट्यूड के लिए जाने जाते थे।  टीवी से लेकर फिल्मों में अपनी अलग छाप छोड़ने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने रियालिटी शोज और ओटीटी पर भी अलग पहचान बनाई। 2 साल पहले सितंबर महीने में सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी।तब से लेकर आज तक शायद ही कोई ऐसा दिन रहा होगा, जब परिवार के साथ-साथ फैंस ने एक्टर को याद नहीं किया होगा।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अपने दमदार अंदाज और स्ट्रेटफॉर्वर्ड एटिट्यूड के लिए जाने जाते थे।  टीवी से लेकर फिल्मों में अपनी अलग छाप छोड़ने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने रियालिटी शोज और ओटीटी पर भी अलग पहचान बनाई। 2 साल पहले सितंबर महीने में सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी।तब से लेकर आज तक शायद ही कोई ऐसा दिन रहा होगा, जब परिवार के साथ-साथ फैंस ने एक्टर को याद नहीं किया होगा।

Bollywood Tadka

भले ही सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन हर सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर आज भी उनकी बात होती है। वहीं आज 12 दिसंबर को सिद्धार्थ शुक्ला की बर्थ एनिवर्सरी है। ऐसे में हर कोई सिद्धार्थ को याद कर रहा है। दोस्त-परिवार वाले एक बार फिर सिद्धार्थ की यादों में खो गए हैं। वहीं सिद्धार्थ के प्यार शहनाज गिल के भाई शहबाज ने भी एक्टर के नाम खास पोस्ट शेयर किया। शहबाज ने इंस्टा पर सिद्धार्थ संग अपनी एक तस्वीर शेयर की।

ये तस्वीर बिग बाॅस के दौरान की है। इस तस्वीर के साथ शहबाज ने लिखा-जन्मदिन मुबारक हो शेर 🐅 मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं कि आप हमारे जीवन का हिस्सा थे। आशा है कि आप स्वर्ग में सबसे अच्छा समय बिता रहे होंगे। फिर से जन्मदिन मुबारक हो @realsidarthshukla। फैंस शहबाज का ये पोस्ट देखकर इमोशनल हो गए हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें शहनाज की तरह की शहबाज भी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अच्छा बाॅन्ड शेयर करते थे। यही वजह है शहबाज को अक्सर सिद्धार्थ को याद करते देखा गया है। इतना ही नहीं शहबाज ने तो अपने हाथ पर सिद्धार्थ का टैटू भी करवाया है। 

Content Writer: Smita Sharma

Sidharth Shukla Birth AnniversaryShehnaaz GillSidharth ShuklaShehbaz BadeshaBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...