main page

खुले आसमान के नीचे रेड टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहन इठलाईं शहनाज गिल, इटली वेकेशन से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Updated 16 June, 2023 03:40:16 PM

'बिग बॉस 13' और फिल्म किसी का भाई किसी की जान में अपने अभिनय के लिए जानी जाने वाली शहनाज गिल इन दिनों इटली में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। वहां पहुंचकर एक्ट्रेस फुल मस्ती मूड में नजर आ रही हैं। इसी बीच हसीना ने वहां नेचर के बीच एंजॉय करते हुए अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 13' और फिल्म किसी का भाई किसी की जान में अपने अभिनय के लिए जानी जाने वाली शहनाज गिल इन दिनों इटली में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। वहां पहुंचकर एक्ट्रेस फुल मस्ती मूड में नजर आ रही हैं। इसी बीच हसीना ने वहां नेचर के बीच एंजॉय करते हुए अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शहनाज खुले आसमान के नीचे टॉप के साथ ब्लू शॉर्ट्स पहने बेहद स्टाइलिश लग रही हैं और इसके साथ उन्होंने रेड कलर के सैंडल पहने हैं। डीप नेक टॉप शहनाज नेचर के बीच खिलखिलाते हुए पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


इन फोटोज को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा-प्रकृति की खोज करते हुए, आप स्वयं को खोजते हैं।

Bollywood Tadka


फैंस शनहाज की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर प्यार भी बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, शहनाज गिल ने हाल ही में सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, एक्शन-ड्रामा में पूजा हेगड़े, राघव जुयाल वेंकटेश और जगपति बाबू जैसे स्टार्स अहम किरदार में नजर आए थे। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Shehnaaz GillEnjoysvacationItalysharesbeautiful photosBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...