main page

शहनाज गिल ने भाई को गिफ्ट की चमचमाती मर्सिडीज कार, बहना का धन्यवाद कर बोले शहबाज- 'तुम दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हो'

Updated 02 August, 2023 12:30:36 PM

'बिग बॉस 13' में नजर आई शहनाज गिल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान बनाई हैं। ऊंचाइयों को छू रही शहनाज अपनी फैमिली के लिए भी प्राउड गर्ल साबित हो रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने भाई शहबाज बदेशा को एक बेहद कीमती गिफ्ट दिया है, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 13' में नजर आई शहनाज गिल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान बनाई हैं। ऊंचाइयों को छू रही शहनाज अपनी फैमिली के लिए भी प्राउड गर्ल साबित हो रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने भाई शहबाज बदेशा को एक बेहद कीमती गिफ्ट दिया है, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka


शहनाज ने अपने भाई शहबाज बदेशा को नई मर्सिडीज कार तोहफे में दी है, जिसका वीडियो बदेशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, 'नई गाड़ी के लिए थैंक्यू बहन शहनाज गिल।' इस वीडियो में शहबाज चमचमाती कार की डिलीवरी लेते नजर आ रहे हैं। यह एक शानदार ब्लैक मर्सिडीज है।

 <


वहीं, एक और वीडियो शेयर कर शहबाज ने लिखा- 'नए खिलौने के लिए धन्यवाद मेरी बहन. तुम इस दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हो।'

 

बता दें, शहनाज द्वारा भाई को गिफ्ट की गई इस मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास कार की कीमत 74.95 लाख से 88.86 लाख रुपये है।  

Content Writer: suman prajapati

Shehnaaz GillgiftedMercedes carbrotherShehbaz badeshaBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...