main page

Fit & Fab: हाॅट बेब बन शहनाज ने चुराया फैंस का करार, शाॅर्ट लैदर ड्रेस में 'पंजाब की कैटरीना' ने दिखाया परफेक्ट फिगर

Updated 17 May, 2022 09:42:53 AM

शहनाज गिल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे फेमस हसीनाओं में से एक हैं। बॉलीवुड की बड़ी पार्टियों में शामिल होने से लेकर, ब्रह्माकुमारीज़ के कैंपेन में अपने भाषण से दिल जीतना शहनाज हर चीज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इन सबके बीच जिस शहनाज से जुड़ी जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन।

मुंबई: शहनाज गिल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे फेमस हसीनाओं में से एक हैं। बॉलीवुड की बड़ी पार्टियों में शामिल होने से लेकर, ब्रह्माकुमारीज़ के कैंपेन में अपने भाषण से दिल जीतना शहनाज हर चीज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इन सबके बीच जिस शहनाज से जुड़ी जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन।

Bollywood Tadka

शहनाज़ ने बिग बॉस 13 के बाद जिस तरह से अपने आप को फैट टू फिट किया वह काबिले तारीफ है। उन की लेटेस्ट तस्वीरों को देख कोई नहीं कह सकता है कि ये वहीं बबली शहनाज गिल है। इसी बीच शहनाज हाॅट बेब बन ग्लैमरस फोटोशूट करवाया जो इस समय चर्चा में हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो Miss Gill लैदर ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें वह अपनी बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। शाॅर्ट ड्रेस होने की वजह उनकी टोन्ड लेग्स भी परफेक्ट फ्लाॅन्ट हो रही है। रेड लिपस्टिक, स्मोकी आई मेकअप और ब्राइट मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

Bollywood Tadka

हेयरस्टाइल की बात करें तो शहनाज ने बन बनाया है। इस आउटफिट के साथ उन्होंने ब्लैक हाई हील्स पेयर किया। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

पंजाब की कैटरीना ने शुरू की कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग!
 

शहनाज गिल सलमान खान की आगामी फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' से  बड़े पर्दे पर डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।  शहनाज  ने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और सेट से एक वीडियो लीक हो गया है। वीडियो धुंधली है और इसमें शहनाज अपनी वैनिटी वैन से उठती हुई दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

वीडियो के अलावा एक तस्वीर भी वायरल हो रही है। शूट के लिए शहनाज ने साउथ इंडिया का गेटअप में नजर आ रही हैं। हां, आपने उसे सही पढ़ा। लुक की बात करें शहनाज पिंक साड़ी में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इस साड़ी के साथ उन्होंने ब्लू कलर का फ्लोरल प्रिंट ब्लाउज कैरी किया है। उन्होंने बालों की चोटी बनाई है जिस पर गजरा सजाया है। तस्वीर में वह कैमरे की तरफ पीठ किए नजर आ रही हैं। भले ही चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन वह सच में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka
'कभी ईद कभी दीवाली' सलमान खान के जन्मदिन वाले वीकएंड पर रिलीज़ होगी। यह फिल्म फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है और इसको सलमान खान अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बना रहे हैं।  

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz Gillhot babe avtaarlatest photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...