main page

ग्रीन वेलवेट सूट में शहनाज गिल का खूबसूरत अंदाज, पंजाबी कुड़ी बन एक्ट्रेस ने जीता सबका दिल

Updated 01 December, 2023 03:13:26 PM

'पंजाब की कैटरीना' यानि एक्ट्रेस शहनाज गिल दिन पर दिन निखरती जा रही हैं। इसमें कोई शक नहीं कि शहनाज गिल हर लुक को ग्रेस के साथ कैरी करती हैं। कोई फोटोशूट हो या पार्टी... शहनाज हमेशा अपने लुक से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं।

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना' यानि एक्ट्रेस शहनाज गिल दिन पर दिन निखरती जा रही हैं। इसमें कोई शक नहीं कि शहनाज गिल हर लुक को ग्रेस के साथ कैरी करती हैं। कोई फोटोशूट हो या पार्टी... शहनाज हमेशा अपने लुक से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में शहनाज ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। थैंक यू फॉर कमिंग एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपने फैशन से हर किसी का दिल जीत लिया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो शहनाज गिल ने रिच सिल्क वेलवेट फैब्रिक वाले मेहंदी ग्रीन कुर्ता-पलाजो में नजर आ रही हैं। कुर्ता अपनी गहरी वी-नेकलाइन और बेल स्लीव्स के साथ सुंदरता और आधुनिक डिजाइन बिखेर रहा है।

Bollywood Tadka

इस सूट की आस्तीनें काफी लूज और ट्रेंडी है जिस पर गोल्डन कलर के धागे से काम हुआ है। इसके साथ ही शहनाज ने कुर्ते से मैचिंग पजामा पहना हुआ है जिस पर भी काफी काम है।

Bollywood Tadka

शहनाज ने इसके साथ लाइट ग्रीन कलर का दुपट्टा कंधे पर डाला हुआ है। अपने लुक को पूरा करने के लिए शहनाज ने कानों में हैवी इयररिंग्स और बालों को ओपन करके फेस पर सटल मेकअप किया। इसके साथ ही हाई हील्स पहनी। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज हाल ही में फिल्म थैंक्यू फाॅर कमिंग फिल्म में नजर आईं थीं। फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर, करण कुंद्रा, शिबानी बेदी, कुशा कापिला जैसे स्टार्स थे। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz Gilllooks beautifulBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...