main page

कनाडा की सड़क पर लेट शहनाज ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरों में देखें कूल लुक

Updated 27 March, 2021 03:41:10 PM

''बिग बाॅस 13'' में अपने चुलबुले अंदाज से फैंस का दिल जीत चुकी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। शहनाज के करोड़ों फैन हैं। फैंस शहनाज की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वहीं शहनाज सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' में अपने चुलबुले अंदाज से फैंस का दिल जीत चुकी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। शहनाज के करोड़ों फैन हैं। फैंस शहनाज की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

Bollywood Tadka

वहीं शहनाज सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में उनका कूल अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो पंजाब की कैटरीना व्हाइट क्राॅप टाॅप और डेनिम जींस में स्टाइलिश दिख रही हैं। वह कनाडा की सड़क के बीच लेट कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

'बिग बाॅस 13' से निकलने के बाद शहनाज हाॅट बेब बन गई हैं। शहनाज कभी वह बिंदास तो कभी एकदम स्वीट ऐंड सिंपल और कभी-कभी अपने लुक में हॉटनेस एड कर फैंस को हैरान कर देती हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज इन दिनों कनाडा में फिल्म 'हौंसला रख' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के बेटे शिंदा गरेवाल है। यह फिल्म दशहरे के मौके पर रिलीज हो रही है। 

Bollywood Tadka


 

Content Writer: Smita Sharma

shehnaaz gillcool looklatest picturesBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...