main page

video: गोवा के बीच पर शहनाज गिल की मस्ती,लहरों के बीच यूं इठलाती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 29 December, 2020 03:46:04 PM

पंजाबी सिंगर और माॅडल शहनाज गिल इन दिनों दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के साथ  गोवा में हैं। खबरें हैं कि रयूमर्ड कपल एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए गोवा गया है। खैर चाहे सिडनाज किसी शूट के लिए ही क्यों ना गए हो पर इस न्यूईयर को दोनों गोना में साथ सेलिब्रेट करेंगे। इसी बीच गोवा पहुंची शहनाज ने अपने इंस्टा पर बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है।

 मुंबई: पंजाबी सिंगर और माॅडल शहनाज गिल इन दिनों दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के साथ  गोवा में हैं। खबरें हैं कि रयूमर्ड कपल एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए गोवा गया है। खैर चाहे सिडनाज किसी शूट के लिए ही क्यों ना गए हो पर इस न्यूईयर को दोनों गोना में साथ सेलिब्रेट करेंगे। इसी बीच गोवा पहुंची शहनाज ने अपने इंस्टा पर बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है।

Bollywood Tadka

वीडियो में शहनाज समंदर की लहरों के साथ खेल रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में श्रेया घोषाल और जुबिन नौटियाल के साॅन्ग समंदर मैं किनारे तू पर डांस कर रही हैं। लुक की बात करें तो शहनाज व्हाइट टी-शर्ट और शाॅर्ट्स में बोल्ड दिखीं।

Bollywood Tadka

कहीं एक्ट्रेस लहरों के बीच बैठकर पोज देती हैं तो कहीं वह बीच पर ही सनसेट देखते हुए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। शहनाज का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

म्यूजिक वीडियो की बात करें तो इसमें  बाॅलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल अपनी आवाज देंगी। पहले इसकी शूटिंग दुबई में होनी थी पर कोरोना की वजह से अब गाने की शूटिंग गोवा में होगी।

Bollywood Tadka

ये साॅन्ग वेलनाइन से रिलेटिड होगा। भूला दूंगा, शोना-शोना के बाद ये सिडनाज का एक-साथ तीसरा म्यूजिक वीडियो है। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ने बिग बॉस 13 में भी खूब धमाल मचाया था। दोनों ने घर में रहते ही लाखों लोगों का दिल जीत लिया था। इसके अलावा शहनाज कई नए प्रोजैक्ट में बिजी हैं। 

 

: Smita Sharma

shehnaaz gillmastigoa beachvideo viralsidharth shuklaSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...