main page

Honsla Rakh Promotion: 1 महीने बाद सेट पर लौटीं शहनाज गिल! फैंस बोले-'शेर' सिद्धार्थ शुक्ला की 'शेरनी

Updated 08 October, 2021 11:50:32 AM

''बिग बाॅस'' 13 फेम शहनाज कौर गिल रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही मुश्किल दौर से गुजर रही है। शहनाज सिद्धार्थ को अपनी दुनिया मानती थी ऐसे में एक्टर के यूं चले जाने से वह बुरी तरह टूट गईं। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज की जो तस्वीरें सामने आईं थी उन्हें देख हर किसी की आंखें नम हो गईं थीं। सिद्धार्थ के निधन के बाद से ही शहनाज ने खुद को हर चीज से दूर कर लिया था। ऐसे में शहनाज के फैंस उन्हें लेकर काफी चितिंत थे। हाल ही में खबर आईं थी कि शहनाज 7 अक्टूबर को अप

मुंबई: 'बिग बाॅस' 13 फेम शहनाज कौर गिल रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही मुश्किल दौर से गुजर रही है। शहनाज सिद्धार्थ को अपनी दुनिया मानती थी ऐसे में एक्टर के यूं चले जाने से वह बुरी तरह टूट गईं। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज की जो तस्वीरें सामने आईं थी उन्हें देख हर किसी की आंखें नम हो गईं थीं। सिद्धार्थ के निधन के बाद से ही शहनाज ने खुद को हर चीज से दूर कर लिया था।

Bollywood Tadka

ऐसे में शहनाज के फैंस उन्हें लेकर काफी चितिंत थे। वहीं हाल ही में खबर आईं थी कि शहनाज 7 अक्टूबर को अपकमिंग फिल्म 'हौसला रख' की बची शूटिंग और प्रमोशन के लिए लौटेंगी। इस खबर को सुन को फैंस काफी खुश हो गए थे।

Bollywood Tadka

इसी बीच शहनाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह फिल्म के लीड रोल दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस सोनम बाजवा के साथ नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

कयास लगाया जा रहा है कि यह नया वीडियो है। शहनाज टीम के साथ मस्ती करती भी दिखीं।

Bollywood Tadka

दिलजीत ने लिखा- 'मैंने इनको प्यार किया और इन्होंने मेरे साथ ये किया।' वीडियो में शहनाज को हंसते और मस्ती करते अंदाज को देख फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं। कोई उन्हें शेर सिद्धार्थ की शेरनी बता रहा है तो कोई उन पर ढेर सारा प्यार लुटा रहा है। देखें यूजर्स के कमेंट...

फिल्म की बात करें तो ये 15 अक्टूबर 2021 को रिलीज हो रही है। फिल्म के ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर को अब तक 21 मिलियन व्जूज मिल चुके हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की लव स्टोरी साल 2019 में बिग बॉस 13 के घर से शुरू हुई थी। दोनों की जोड़ी खूब पसंद किया जाता था। सिद्धार्थ और शहनाज एक साथ म्‍यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' में नजर आए थे।इस गाने में दोनों की बेमिसाल केमिस्‍ट्री दिखाई दी थी।

Bollywood Tadka

वैसे तो सिद्धार्थ और शहनाज ने कभी रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात नहीं की लेकिन कई लोगों का मानना था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं सिद्धार्थ के निधन के बाद खबरें आईं थी कि वह शहनाज संग शादी करने वाले थे।

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillSidharth ShuklaSidNaazHonsla RakhDiljit DosanjhBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...