main page

सिर पर दुपट्टा...चेहरे पर सुकून..गुरु घर में नतमस्तक हुईं शहनाज, अरदास के बाद Miss Gill ने दुकान से खरीदा कड़ा

Updated 28 November, 2023 01:54:51 PM

सिख धर्म में गुरु पर्व का बहुत महत्व है। हर साल कार्तिक मास की पूर्णिमा तिथि के दिन गुरु नानक जयंती मनाई जाती है। 27 नवंबर को सिख धर्म के संस्थापक गुरुनानक देव की 552वीं जयंती धूमधाम से मनाई गई। इस खास दिन पर आम जनता की तरह ही बाॅलीवुड स्टार्स भी गुरुद्वारे में मत्था टेकने पहुंचे।

मुंबई: सिख धर्म में गुरु पर्व का बहुत महत्व है। हर साल कार्तिक मास की पूर्णिमा तिथि के दिन गुरु नानक जयंती मनाई जाती है। 27 नवंबर को सिख धर्म के संस्थापक गुरुनानक देव की 552वीं जयंती धूमधाम से मनाई गई। इस खास दिन पर आम जनता की तरह ही बाॅलीवुड स्टार्स भी गुरुद्वारे में मत्था टेकने पहुंचे।

Bollywood Tadka

'पंजाब की कैटरीना' यानि एक्ट्रेस शहनाज गिल भी गुरुद्वारे में मत्था टेकने पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो शहनाज येलो प्लाजो सूट में बेहद प्यारी लग रही थी। इस दौरान शहनाज ने सिर पर दुपट्टा लिया था।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप शहनाज के लुक को परफेक्ट बना रहा था। शहनाज के चेहरे पर नूर देखते ही बन रहा था। गुरुद्वारा में मत्था टेकने के बाद शहनाज ने थोड़ी सी शाॅपिंग भी की। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद शहनाज भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'थैंक्यू फाॅर कमिंग' में नजर आईं थीं। अपकमिंग काम की बात करें तो शहनाज के पास कई बड़े प्रोजैक्ट हैं। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillGurudwaraBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...