main page

हर-हर महादेव: बद्रीनाथ धाम पहुंची शहनाज गिल, मंदिर के बाहर से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Updated 13 November, 2023 01:15:16 PM

'पंजाब की कैटरीना'  यानि एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों मायनगरी की चकाचौंध से दूर पहाड़ों पर समय बिता रही हैं। शहनाज ने अपने उत्तराखंड ट्रिप से कई तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह पहाड़ों पर खुलकर अपनी जिंदगी जीती नजर आ रही थीं। वहीं अब शहनाज बद्रीनाथ धाम पहुंची। दीवाली से अगले दिन शहनाज ने बद्रीनाथ धाम में मात्था टेका। इस दौरान की तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टा पर शेयर की हैं।

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना'  यानि एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों मायनगरी की चकाचौंध से दूर पहाड़ों पर समय बिता रही हैं। शहनाज ने अपने उत्तराखंड ट्रिप से कई तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह पहाड़ों पर खुलकर अपनी जिंदगी जीती नजर आ रही थीं। वहीं अब शहनाज बद्रीनाथ धाम पहुंची। दीवाली से अगले दिन शहनाज ने बद्रीनाथ धाम में मात्था टेका। इस दौरान की तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टा पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

शेयर की तस्वीरों में शहनाज मंदिर के सामने पोज देती दिख रही हैं। लुक की बात करें तो शहनाज कैजुअल लुक में दिख रही हैं। ठंड से बचने के लिए शहनाज ने ब्लू कलर की मोटी सी जैकेट, मफर्ल और सिर कैप लगाई है।

Bollywood Tadka

इस दौरान एक्ट्रेस का नो मेकअप लुक देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों के साथ शहनाज ने हाथ जोड़ने वाली🙏पहाड़🏔️और मंदिर 🛕 की इमोजी बनाई है। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

काम की बात करें तो शहनाज गिल को हाल ही में निर्माता रिया कपूर की  फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में अहम किरदार में देखा गया था।

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz Gillblessingbadrinath DhamBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...