main page

Beach Side फोटोज शेयर कर शहनाज ने बरापाया कहर, रेड मिनी ड्रेस में रेत पर लेट फ्लॉन्ट की किलर अदाएं

Updated 16 May, 2023 02:02:32 PM

रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 13' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल आज बॉलीवुड का जाना माना नाम बन गई हैं। रैंप पर वॉक, फिल्मों में एक्टिंग से लेकर सना ने अपने लुक और स्टाइल से हमेशा लोगों का दिल जीता है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी बोल्ड तस्वीरों पर खूब प्यार बरसाती है। अब हाल ही में सना ने अपनी बीच साइड फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस के पसीना छूट रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 13' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल आज बॉलीवुड का जाना माना नाम बन गई हैं। रैंप पर वॉक, फिल्मों में एक्टिंग से लेकर सना ने अपने लुक और स्टाइल से हमेशा लोगों का दिल जीता है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी बोल्ड तस्वीरों पर खूब प्यार बरसाती है। अब हाल ही में सना ने अपनी बीच साइड फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस के पसीना छूट रहे हैं। 

Bollywood Tadka


शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन फोटोज शेयर की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि वह समंदर किनारे रेत पर अपनी हॉटनेस का कहर बरपा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान वह रेड कलर की मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं। रेत पर लेट वह कैमरे के सामने किलर अदाएं फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

फैंस उनकी इन तस्वीरों को देख खूब दीवाने हो रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफें भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें शहनाज गिल को हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। हालांकि, उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई।


 

Content Writer: suman prajapati

Shehnaaz Gillwreaked havocbeach side photosBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...