main page

'रिया कपूर बोलेगी तो हम वो भी उतार देंगे..शहनाज गिल के मुंह से ऐसी बात सुन भड़के फैंस, उठी बायकॉट की मांग

Updated 30 September, 2023 11:00:50 AM

एक्ट्रेस शहनाज गिल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। एक्ट्रेस न सिर्फ अपने काम बल्कि अपने अंदाज से भी हमेशा फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में सना ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसको लेकर फैंस हैरान रह गए और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। एक्ट्रेस न सिर्फ अपने काम बल्कि अपने अंदाज से भी हमेशा फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में सना ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसको लेकर फैंस हैरान रह गए और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

दरअसल, शुक्रवार को शहनाज गिल की अपकमिंग फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' के प्रमोशन को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई। इस दौरान शहनाज गिल से एक ऐसा सवाल पूछा गया है, जिस पर एक्ट्रेस ने बेतूकी सी बात कह दी। 

 


टेली चक्कर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर सना का वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप सुन सकते हैं कि इंटव्यूवर कहती हैं ये भी उतार दो, मतलब इससे पहले कुछ उतारना था न। तो इस पर शहनाज कहती हैं कि अगर रिया कपूर बोलेगी तो हम वो भी उतार देंगे। क्योंकि हम स्टाइलिंग से साथ बिलकुल भी समझौता नहीं करेंगे। हम इंटरनेशनल डिजाइनर डाल रहे हैं उससे बड़ी क्या चीज़ हो सकती है। कभी हम उनको तसरते थे। आज इंटरनेशनल डिजाइनर हमारी पोस्ट कर रहे हैं, उससे बड़ी बात क्या हो सकती है गाइज।

Bollywood Tadka


शहनाज के मुंह से यह बात सुनकर उनके फैंस भड़क गए और उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- ''बेकार हो गई है ये, अब ये वो वाली सना नहीं रही है।''

Bollywood Tadka

 

दूसरे ने लिखा है- ''इसको पहले बायकॉट करो।'' अन्य ने कहा- ''कभी-कभी कुछ भी बोल देना ज्यादा अच्छा नहीं होता है।'' इसी तरह और कई लोगों ने भी शहनाज गिल को ट्रोल करने की पूरी कोशिश की।

Bollywood Tadka


शहनाज गिल के काम की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में नजर आएंगी। शहनाज के अलावा फिल्म निर्माता रिया कपूर की बहन और एक्ट्रेस सोनम कपूर, भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला और डॉली सिंह भी अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Writer: suman prajapati

Shehnaaz GillRhea KapoorfanstrolledTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...