main page

मल्टीकलर के काफ्तान में शहनाज का गाॅर्जियस लुक, 'पंजाबी कुड़ी' का लुक देख फैंस हुए दीवाने

Updated 08 August, 2020 01:38:25 PM

एक्ट्रेस और ''बिग बाॅस 13'' की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज कौर गिल इन दिनों अपने फोटोशूट्स को लेकर काफी चर्चा में हैं। ''द पंजाबी कुड़ी'' अपने हर लुक्स से फैंस को इंप्रेस करती हैं। अपने क्यूट और मासूम पर्सनालिटी की वजह से शहनाज करोड़ों दिलों की धड़कन बन गईं हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस और 'बिग बाॅस 13' की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज कौर गिल इन दिनों अपने फोटोशूट्स को लेकर काफी चर्चा में हैं। 'द पंजाबी कुड़ी' अपने हर लुक्स से फैंस को इंप्रेस करती हैं। अपने क्यूट और मासूम पर्सनालिटी की वजह से शहनाज करोड़ों दिलों की धड़कन बन गईं हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शहनाज का 'काफ्तान' पहने गाॅर्जियस  लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

मल्टी कलर की ये ड्रेस शहनाज की खूबसूरत को और भी निखार रही हैं। शहनाज ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से पूरा किया है। इसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलिरी कैरी की है। शहनाज का ये लुक आप उनपर एक बार फिर मर मिटेंगे। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज का हाल ही में टोनी कक्कड़ के साथ कुर्ता पजामा साॅन्ग आया है। इस साॅन्ग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Shehnaz Gillgorgeous lookKaftanBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrity  Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...