main page

Exclusive:  शेखर कपूर की बेटी कावेरी कपूर बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार!

Updated 22 November, 2023 04:06:25 PM

इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता के जूरी प्रमुख शेखर कपूर ने फेस्टिवल के ओपनिंग रेड कार्पेट के दौरान अपने फैंस को सुखद सरप्राइज दिया। रेड कार्पेट पर उनकी बेटी कावेरी कपूर उनके साथ थीं, जिसने प्रशंसकों को पूरी तरह से रोमांचित कर दिया।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता के जूरी प्रमुख शेखर कपूर ने फेस्टिवल के ओपनिंग रेड कार्पेट के दौरान अपने फैंस को सुखद सरप्राइज दिया। रेड कार्पेट पर उनकी बेटी कावेरी कपूर उनके साथ थीं, जिसने प्रशंसकों को पूरी तरह से रोमांचित कर दिया। इस अप्रत्याशित उपस्थिति ने अटकलों की लहर को जन्म दे दिया है। कई लोग बॉलीवुड में उनके डेब्यू के बारे में संभावित घोषणा की उम्मीद कर रहे हैं।

 

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता शेखर कपूर और सिंगर/एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति की प्रतिभाशाली बेटी कावेरी कपूर के बहुप्रतीक्षित डेब्यू को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं, जिससे बॉलीवुड के गलियारों में अफवाहें उड़ रही हैं। एक्टिंग और सिंगिंग दोनों में ट्रैन्ड, कावेरी इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों के बीच अत्यधिक रुचि का विषय रही है। आगामी प्रमुख बॉलीवुड प्रोडक्शन में एक प्रमुख भूमिका के लिए उनकी पेशकश की चर्चा चल रही है।

 

 

उनकी योजनाओं से जुड़ी गोपनीयता के बीच, करीबी सूत्रों ने संकेत दिया है कि अभिलाषी कलाकार अपने पिता की सम्मानित विरासत को आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हैं। एक गायिका-गीतकार और अग्रणी वैश्विक निर्माताओं के साथ सहयोगी के रूप में कुशल, वह वर्तमान में बोस्टन में बर्कली स्कूल ऑफ़ म्यूज़िक में अपनी संगीत विशेषज्ञता को आगे बढ़ा रही हैं। इंडस्ट्री में उनकी स्थिति दुनिया भर में प्रशंसित निर्माताओं के साथ लगातार सहयोग से उजागर होती है। एक प्रभावशाली पोर्टफोलियो के साथ, उन्होंने कथित तौर पर प्रमुख भारतीय प्रोडक्शन हाउस का ध्यान आकर्षित किया है, जो भारतीय सिनेमा की  दुनिया में एक बड़े डेब्यू का संकेत देता है।

 

कावेरी कपूर बॉलीवुड में अपने कदम को लेकर काफी सतर्क रही हैं। उद्योग के एक सूत्र ने खुलासा किया, “वह एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चर्चा में रही हैं जो हिंदी सिनेमा के अत्यधिक प्रतिस्पर्धी क्षेत्र में उनके लॉन्चपैड के रूप में काम कर सकती है। कावेरी वर्कशॉप्स में भाग ले रही हैं और अपने किरदार के लिए जमकर तैयारी कर रही हैं।" एक बड़ी फिल्म की घोषणा चल रही है। फैंस उत्सुकता से इस रोमांचक विकास के बारे में आधिकारिक पुष्टि और अधिक जानकारी का इंतजार कर रहे हैं, जहा कावेरी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा हो रही है।

Content Editor: Varsha Yadav

शेखर कपूरKaveri KapoorBollywood debutBollywood update

loading...