main page

डायरेक्टर शेखर कपूर का बड़ा फैसला, फिल्म 'पानी' को सुशांत सिंह राजपूत के नाम करेंगे समर्पित

22 July, 2020 02:42:20 PM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। सुशांत की असामयिक मौत के बाद सोशल मीडिया पर स्टार्स के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। स्टार्स से लेकर नेता तक आए दिन सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं और आए दिन एक नया खुलासा सामने आता है। अब हाल ही में सुशांत के करीबी दोस्त और डायरेक्टर शेखर कपूर ने फिल्म ''पानी'' को सुशांत को समर्पित करने की घोषणा की।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। सुशांत की असामयिक मौत के बाद सोशल मीडिया पर स्टार्स के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। स्टार्स से लेकर नेता तक आए दिन सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं और आए दिन एक नया खुलासा सामने आता है। अब हाल ही में सुशांत के करीबी दोस्त और डायरेक्टर शेखर कपूर ने फिल्म 'पानी' को सुशांत को समर्पित करने की घोषणा की।

Bollywood Tadka

अब हाल ही में शेखर कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''अगर आप भगवान और क्रिएटिविटी के साथ जर्नी शुरू करना चाहते हैं तो आपको विनम्रता के साथ भक्ति के हर स्टैप पर चलना होगा।  भगवान की कृपा से 'पानी' एक दिन बन ही जाएगी। अगर ऐसा होता है, तो मैं इसे सुशांत को समर्पित करूंगा। लेकिन इसे ऐसे पार्टनर्स के साथ बनाना होगा जो विनम्रता की राह में चलते हों, न कि अहंकार की।''

 

 

बता दें बीते दिनों पुलिस को दिए गए बयान में डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा ने बताया था कि फिल्म 'पानी' को लेकर क्रिएटिव दिक्कतें सामने आ गई थीं। इसी वजह से ये फिल्म बंद हुई थी। ‘पानी’ को नहीं बनाने का फैसला सुशांत सिंह की वजह से नहीं बल्कि शेखर कपूर से क्रिएटिव मतभेदों के चलते लिया। इस फिल्म के बंद होने बंद होने से सुशांत का कोई लेना देना नहीं था।

 

Bollywood Tadka

 


Shekhar KapurdedicatesfilmPaaniSushant Singh RajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...