main page

शेखर कपूर की 'व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट?' नेटफ्लिक्स यूके पर हुई रिलीज

Updated 28 July, 2023 04:42:55 PM

प्रशंसित फिल्म निर्माता शेखर कपूर की रोमांटिक कॉमेडी 'व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट?' बॉक्स ऑफिस पर सफलता के बाद नेटफ्लिक्स यूके पर हुई रिलीज

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता शेखर कपूर की नवीनतम रोमांटिक कॉमेडी व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट? सिनेमाघरों में अपनी उल्लेखनीय सफलता के बाद, बहुप्रतीक्षित फिल्म को अब नेटफ्लिक्स यूके में अपनी जगह बनाते हुए एक नया दर्शक वर्ग मिल गया है। प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा अभिनीत यह फिल्म हास्य, इमोशंस और चार्म के ज़बरदस्त मिश्रण के साथ आधुनिक रिश्तों की जटिलताओं का पता लगाती है। इसकी उत्कृष्टता ने 2023 के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में 9 नामांकन अर्जित किए। जिसमें बेस्ट स्क्रीनप्ले, बेस्ट ब्रिटिश फ़िल्म, बेस्ट डायरेक्टर और बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर सहित 4 पुरस्कार जीते।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @shekharkapur

 

दूरदर्शी फिल्म निर्माता को हाल ही में आईजीएफ के यूके-इंडिया अवार्ड्स में प्रतिष्ठित "लाइफटाइम कॉन्ट्रिब्यूशन टू यूके-इंडिया रिलेशंस" पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। अपनी उपलब्धियों के अलावा, शेखर को कई प्रशंसाएँ भी मिलीं, जिनमें उनकी हालिया फिल्म, व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट? के लिए 'बेस्ट डायरेक्टर अवॉर्ड' भी शामिल है। शेखर कपूर वर्तमान में विभिन्न प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं, जिनमें से एक बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मासूम: द नेक्स्ट जेनरेशन' के म्यूजिक स्कोर पर काम करना भी शामिल है।

Content Editor: Sonali Sinha

Shekhar KapurUK Netflixfilm whats love got to do

loading...