main page

बिकिनी में क्रिकेट खेलती दिखीं शर्लिन चोपड़ा, इस अंदाज में कर रही है टीम इंडिया को सपोर्ट

Updated 16 June, 2019 04:19:33 PM

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला शुरू हो चुका है। इंग्लैंड के मैनचेस्टर में हो रहे इस मैच को लेकर पूरी दुनिया में फैले इन दोनों देशों के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इन फैंस में बाॅलीवुड के स्टार्स भी शामिल हैं। वहीं अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने वाली अदाकारा

मुंबई: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला शुरू हो चुका है। इंग्लैंड के मैनचेस्टर में हो रहे इस मैच को लेकर पूरी दुनिया में फैले इन दोनों देशों के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इन फैंस में बाॅलीवुड के स्टार्स भी शामिल हैं। वहीं अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने वाली अदाकारा और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में शर्लिन का हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। बिकिनी में शर्लिन बेटिंग और बोलिंग करती नजर आ रही है। वीडियो में वह कभी अपने क्लीवेज दिखा रही है, तो कभी अपना किलर फिगर।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है-'GO HARD OR GO HOME! ITS TIME TO BLEED BLUE! HAPPY FATHER’S DAY TO #TeamIndia #TeamIndiaIsTheBaap'।

Bollywood Tadka

वहीं आज आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में कल भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़त हो रही है। ऐसे में शर्लिन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं। बता दें कि शर्लिन अक्सर अपनी हॉट वीडियो और तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। शर्लिन हमेशा अपने फैंस के साथ सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती है। 

 

 

: Konika

Sherlyn Choprasupportteam indiaICC cricket world cupIndian v/s pakistanIndo-pakindia pakistan matchBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...