main page

'4 साल से जानती थी लेकिन साथ में बिताए केवल 40 दिन',दिवंगत कैप्टन की यादों के साथ अपनी छोटी सी दुनिया में खुश हैं डिंपल चीमा

Updated 30 August, 2021 02:15:17 PM

12 अगस्त को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुईं फिल्म ''शेरशाह'' को काफी तारीफें मिली हैं। फिल्म भारत-पाक के बीच हुए कारगिल वॉर के हीरो परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनी हैं। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। जब भी हम विक्रम बत्रा के बारे में बात करते हैं तो हम उनकी गर्लफ्रेंडडिंपल चीमा के नाम से कभी नहीं चूक सकते। इस बायोपिक में जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन बत्रा तो वहीं कियारा आडवाणी उनकी प्रेमिका डिंपल चीमा के रोल में हैं। फिल्म में

मुंबई: 12 अगस्त को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुईं फिल्म 'शेरशाह' को काफी तारीफें मिली हैं। फिल्म भारत-पाक के बीच हुए कारगिल वॉर के हीरो परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनी हैं। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। जब भी हम विक्रम बत्रा के बारे में बात करते हैं तो हम उनकी गर्लफ्रेंडडिंपल चीमा के नाम से कभी नहीं चूक सकते। इस बायोपिक में जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन बत्रा तो वहीं कियारा आडवाणी उनकी प्रेमिका डिंपल चीमा के रोल में हैं। फिल्म में विक्रम बत्रा और डिंपल की लव लाइफ भी दिखाई गई है।

Bollywood Tadka

डिंपल चीमा का प्यार और बलिदान हमें हमेशा सच्चे प्यार और किसी भी चीज से परे प्यार में विश्वास दिलाता है। सात जन्मों का साथ निभाने का वादा कर विक्रम कभी वापस ही नहीं लौट पाए। अगर वापस लौटा तो सिर्फ तिरंगे में लिप्त हुआ उनका पार्थिव शरीर।

Bollywood Tadka

विक्रम के शहीद होने के बाद डिंपल ने किसी और से शादी नहीं की। लेकिन क्या आप जानते हैं विक्रम की यादों में अपनी जिंदगी बिताने वाली डिंपल ने उनके साथ सिर्फ 40 दिन बिताए थे। जी,हां विक्रम और डिंपल भले ही 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे लेकिन इन चार सालों में उन्होंने सिर्फ 40 दिन ही साथ गुजारे थे।

Bollywood Tadka

इस का खुलासा हाल ही में फिल्म के राइटर संदीप श्रीवास्तव ने किया। संदीप श्रीवास्तव ने डिंपल चीमा से हुईं मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा कि डिंपल ने उन्हें बताया था कि वह विक्रम बत्रा संग भले ही 4 साल तक रिलेशनशिप में रही हैं पर उन्होंने सिर्फ 40 दिन उनके साथ बिताए हैं। संदीप श्रीवास्तव बताया कि इन्हीं 40 दिनों को फिल्म में दिखाया गया है,जिसमें डिंपल के किरदार में कियारा ने दिल छू लेने वाली एक्टिंग की है। 

Bollywood Tadka

फिल्म की शूटिंग से पहले कियारा आडवाणी भी डिंपल चीमा से मिली थीं। इस बारे में बात करते हुए कियारा ने कहा- इस फिल्म को बनाते समय डिंपल चीमा से मिलना बेहद इमोशनल था। जब हम मिले तब तक शूटिंग शुरू नहीं हुई थी और यह मुलाकात तैयारी का सबसे अच्छा थी। उन्होंने अपने दिलोदिमाग में क्या सोचती हैं ये बताया था। इसके जरिए मुझे इस किरदार को निभाने में काफी मदद मिली।

Bollywood Tadka

विक्रम की यादों के साथ अपनी छोटी सी दुनिया में खुश हैं डिंपल चीमा

विक्रम के शहीद होने के बाद डिंपल ने किसी और से शादी नहीं की। कैप्टन विक्रम बत्रा के पेरेंट्स ने कई बार उन्हें शादी करने के लिए कहा पर डिंपल हमेशा मना कर देती थीं। डिंपल भले ही विक्रम के जाने के बाद उनकी विधवा की तरह अकेले जीवन काट रही हैं लेकिन विक्रम की यादें उन्हें कभी अकेले नहीं रहने देती हैं। डिंपल को किसी ने नहीं देखा है। उनकी और विक्रम की लव स्टोरी पर फिल्म बनने के बावजूद भी डिंपल लाइम लाइट में नहीं आईं वह तो बस विक्रम की यादों के साथ अपनी छोटी सी दुनिया में खुश हैं।  


shershaahwriterrevealsDimple CheemaVikram BatraSandeep Srivastavasidharth malhotrakiara advaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...