main page

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की सरगी की तस्वीर, पहली बार करवा चौथ मना रहीं सोनाली-हंसिका ने भी दिखाई सेलिब्रेशन की झलक

Updated 01 November, 2023 04:15:27 PM

हर साल की तरह इस बार भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में करवा चौथ की खूब चहल देखने को मिल रही है। कई एक्ट्रेसेस का इस बार यह पहला व्रत है तो कई हर बार की तरह भूखी प्यासी रहकर पतियों संग व्रत तोड़ेंगी। ऐसे में एक्ट्रेसेस करवा चौथ की झलकियां फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से लेकर सोनाली सहगल ने अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हर साल की तरह इस बार भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में करवा चौथ की खूब चहल देखने को मिल रही है। कई एक्ट्रेसेस का इस बार यह पहला व्रत है तो कई हर बार की तरह भूखी प्यासी रहकर पतियों संग व्रत तोड़ेंगी। ऐसे में एक्ट्रेसेस करवा चौथ की झलकियां फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से लेकर सोनाली सहगल ने अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। तो आइए डालते हैं एक नजर..

Bollywood Tadka
शिल्पा शेट्टी 
शिल्पा ने हर साल की तरह इस साल भी अपने पति राज कुंद्रा के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी सरगी की झलक फैंस को दिखाई हैं। सरगी में शिल्पा को घेवर, मिठाई से लेकर सोलह श्रृंगार का सामान मिला है। 

Bollywood Tadka
हंसिका मोटवानी
टीवी और फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने शादी के बाद  अपना पहला करवा चौथ रखा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर  सरगी और मेहंदी की खास फोटोज शेयर की है।  

Bollywood Tadka


सोनाली सहगल
'प्यार का पंचनामा' एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने भी इसी साल शादी रचाई थी। ऐसे में वह भी शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट कर रही है। उन्होंने भी सरगी की तस्वीर फैंस को दिखाई है।

Bollywood Tadka


शिवालिका ओबेरॉय
एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय भी पति संग अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपनी मेहंदी और सरगी की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है।

Content Writer: suman prajapati

Shilpa ShettySonnalli SeygallHansika MotwaniglimpseKarwa ChauthBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...