main page

नाक में नथनी, मांग में टीका और रेड लहंगा..दुल्हन बन शिल्पा शेट्टी ने ढाई कयामत, रेड कार्पेट पर यूं मटकाई पतली कमरिया

Updated 28 October, 2023 12:54:07 PM

48 की उम्र में भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस दिवा शिल्पा शेट्टी के हुस्न का जलवा बरकरार है। एक्ट्रेस आज भी अपने हुस्न के जादू से मिनटों में फैंस को दीवाना बना लेती हैं। अब हाल ही में इंडस्ट्री की ये खूबसूरत एक्ट्रेस Bombay Times fashion Week के रेड कार्पेट पर उतरीं और अपने लुक से कयामत ढाती नजर आईं। इवेंट से एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 48 की उम्र में भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस दिवा शिल्पा शेट्टी के हुस्न का जलवा बरकरार है। एक्ट्रेस आज भी अपने हुस्न के जादू से मिनटों में फैंस को दीवाना बना लेती हैं। अब हाल ही में इंडस्ट्री की ये खूबसूरत एक्ट्रेस Bombay Times fashion Week के रेड कार्पेट पर उतरीं और अपने लुक से कयामत ढाती नजर आईं। इवेंट से एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो शिल्पा शेट्टी दुल्हन बन बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक के रेड कार्पेट पर उतरीं।

Bollywood Tadka

 

मिनिमल मेकअप, नाक में नथनी, मांग में टीका और खुले बालों में शिल्पा शेट्टी की खूबसूरत देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

चोली के डीप नेक में एक्ट्रेस के क्लीवेज उनके लुक को हॉट बन रहे हैं। रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का कहर बरपाते हुए शिल्पा अपनी मदमस्त अदाएं दिखा रही हैं।

Bollywood Tadka

फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


वहीं, काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी को हाल ही में फिल्म सुखी में देखा गया था, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला है। वहीं अब वह जल्द ही वेब सीरीज इंडियन आर्मी फोर्स में नजर आएंगी।

 

Content Writer: suman prajapati

shilpa shettybombay Times fashion Weekbride lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...