main page

UT 69: 'उड़ती हुई चप्पल मेरे चेहरे पर आई..जब फिल्म बनाने का आईडिया लेकर शिल्पा के पास पहुंचे राज कुंद्रा

Updated 19 October, 2023 03:19:47 PM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा फिल्म UT69 के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। उनकी इस बायोपिक फिल्म का ट्रेलर बीते दिन रिलीज हो चुका है, जिसके बाद वह खूब चर्चा बटोर रहे हैं। वहीं, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में राज कुंद्रा ने खुद से जुड़े कई किस्से शेयर किए और साथ ही बताया कि जब उन्होंने शिल्पा को एक्टिंग डेब्यू के बारे में बताया था तो उनका कैसा रिएक्शन था।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा फिल्म UT69 के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। उनकी इस बायोपिक फिल्म का ट्रेलर बीते दिन रिलीज हो चुका है, जिसके बाद वह खूब चर्चा बटोर रहे हैं। वहीं, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में राज कुंद्रा ने खुद से जुड़े कई किस्से शेयर किए और साथ ही बताया कि जब उन्होंने शिल्पा को एक्टिंग डेब्यू के बारे में बताया था तो उनका कैसा रिएक्शन था।

 

राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी के रिएक्शन के बारे में बताते हुए कहा- शुरुआत में वो थोड़ा घबरा रही थी लेकिन बाद में उसने अपना मन बदला और मुझे सपोर्ट किया। 

Bollywood Tadka


राज ने कहा, जब मैंने शिल्पा को फिल्म बनाने के बारे में बताया तो वो मुझसे थोड़ा दूर खड़ी थीं। मैं उनके पास नहीं जाना चाहता था। मैंने उन्हें कहा कि मेरे पास स्क्रिप्ट है और उनके जवाब का इंतजार कर रहा हूं। जैसे ही मैं घूमा एक उड़ती हुई चप्पल मेरे चेहरे पर आई। मुझे लगा उन्हें शुरुआत में लगा कि ये आइडिया अजीब है। शायद उन्हें लगा हो फिल्म नहीं बन पाएगी।

Bollywood Tadka

 

राज ने आगे बताया कि डायरेक्टर शहनवाज अली के साथ स्क्रिप्ट डिसकस करने के बाद उन्होंने शिल्पा को मनाया। उसके बाद शिल्पा को थोड़ी सी स्क्रिप्ट सुनाई तो उन्हें समझ आया कि ये सिस्टम के खिलाफ केस नहीं है बल्कि एक आम आदमी की कहानी है। वो बहुत सपोर्टिव थी। उन्होंने मुझसे पूछा- तू एक्टिंग कर लेगा? राज ने शिल्पा से कहा कि वह एक्टिंग कर लेंगे क्योंकि मैंने जेल जाकर कुछ मेथड एक्टिंग की है।


बता दें, राज कुंद्रा की जेल की जर्नी को ऊपर बनी UT69 फिल्म 3 नवंबर को पर्दे पर रिलीज होगी।

 

Content Writer: suman prajapati

Shilpa ShettyhusbandRaj KundraslippersUT 69Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...