main page

मराठी मुल्गी बन शिल्पा शेट्टी ने फैमिली संग किया बप्पा का विसर्जन, ढोल की थाप पर किया ताबड़तोड़ डांस

Updated 21 September, 2023 11:46:43 AM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हर साल धूमधाम से गणपति बप्पा का घर में स्वागत करती हैं। इस बार भी उन्होंने फैमिली के साथ बड़े हर्षोल्लास के साथ बप्पा की स्थापना की और उनकी पूजा की। 20 सितंबर को एक्ट्रेस ने ढोल नगाड़ों के साथ गजानन को विदाई दे दी। इस मौके पर शिल्पा ने अपनी फैमिली के साथ धमाल डांस किया, जिसकी तस्वीरों और वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हर साल धूमधाम से गणपति बप्पा का घर में स्वागत करती हैं। इस बार भी उन्होंने फैमिली के साथ बड़े हर्षोल्लास के साथ बप्पा की स्थापना की और उनकी पूजा की। 20 सितंबर को एक्ट्रेस ने ढोल नगाड़ों के साथ गजानन को विदाई दे दी। इस मौके पर शिल्पा ने अपनी फैमिली के साथ धमाल डांस किया, जिसकी तस्वीरों और वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी अपने पूरे परिवार के साथ गणपति बप्पा का विसर्जन कर रही हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने मराठी मुल्गी बन खूब महफिल लूटी।


बप्पा को विदाई देते समय शिल्पा ने ढोल नगाड़ों की थाप पर एनर्जेटिक डांस किया। वह बेटे और बहन संग स्टेप मिलाती नजर आईं। फैंस को शिल्पा का डांस बेहद पसंद आ रहा है।


एक वीडियो में एक्ट्रेस ड्रम बजाते हुए एक्सप्रेशन से लोगों का दिल जीत रही हैं।


वहीं, बप्पा की पूजा और विदाई का एक वीडियो शेयर कर शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा- ''गणपती बाप्पा मोरया
पुढच्या वर्षी लवकर या
हमारे गन्नू राजा को अलविदा कहना हमेशा सबसे कठिन हिस्सा होता है, लेकिन हम अगले साल उनके और भी अधिक प्यार, शांति, आशीर्वाद, सकारात्मकता और हम सभी के लिए खुशी के साथ वापस आने का इंतजार करेंगे।''

वहीं,शिल्पा शेट्टी के काम की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म सुखी में नजर आएंगी। उनकी यह फिल्म 22 सितंबर को पर्दे पर रिलीज होगी।

 

 

Content Writer: suman prajapati

Shilpa ShettyimmersedBappafamilydancedhol beatsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...