main page

44 की उम्र में दूसरी बार मां बनी शिल्पा शेट्टी, घर गूंजी नन्हीं परी की किलकारी

21 February, 2020 12:53:25 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा एक फिर मां बन गई हैं। 44 की शिल्पा के घर नन्हीं परी है। इस बात की जानकारी खुद शिल्पा सोशल साइट पर तस्वीर शेयर कर दी है। बता दें कि बेटी का जन्म 15 फरवरी 2020 को हुआ। सेरोगेसी के जरिए शिल्पा के घर बेटी ने जन्म लिया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा एक फिर मां बन गई हैं। 44 की शिल्पा के घर नन्हीं परी है। इस बात की जानकारी खुद शिल्पा सोशल साइट पर तस्वीर शेयर कर दी है। बता दें कि बेटी का जन्म 15 फरवरी 2020 को हुआ। सेरोगेसी के जरिए शिल्पा शेट्टी के घर बेटी ने जन्म लिया है।

Bollywood Tadka

सामने आई इस तस्वीर में शिल्पा बेटी के हाथ की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा-'ओम गणेशाय नम:, हमारी प्राथर्नाओं का  जवाब मिल गया है।

Bollywood Tadka

हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि लिटिल एंजेल ने हमारे घर पर कदम रखा है। समीषा शेट्टी कुंद्रा। समीषा ने 15 फरवरी 2020 को जन्म लिया। घर में जूनियर SSK आ गई हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि शिल्पा पहले से एक बेटे की मां हैं। उनके बेटे का नाम वियान राज कुंद्रा है। वियान का जन्म 2012 में हुआ था। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 22 नंवबर 2009 को शादी के बंधन में हैं। शादी के 11 साल बाद शिल्पा एक बार फिर मां बन गई हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट पर शिल्पा शेट्टी 13 साल बाद बाॅलीवुड में वापसी कर रही हैं। शिल्पा फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी।  इसमें  शिल्पा राइटर का किरदार प्ले करेंगी। फिल्म में अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया लीड रोल में हैं। इसका निर्देशक शब्बीर खान ने किया है। ये फिल्म इस साल जून में रिलीज हो रही है। इसके अलावा वह हंगामा 2में भी नजर आएंगी। 


shilpa shetty kundraraj kundrablessedbaby girlsurrogacy childBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...