main page

श‍िल्‍पा शेट्टी की मां सुनंदा ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत, 1.6 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का है मामला

Updated 29 July, 2021 03:20:06 PM

अश्लील वीडियो मामले में फंसे एक्ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें थमती नजर नहीं आ रही। इसी बीच अब शिल्पा की मां सुनंदा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को धोखाधड़ी को लेकर एक श‍िकायत दर्ज करवाई है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके साथ लैंड डील में 1.6 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी हुई है। अपनी श‍िकायत में शिल्पा शेट्टी की मां ने सुधाकर घरे नाम के शख्‍स को आरोपी बताया है। पुलिस ने सुनंदा की श‍िकायत पर आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अश्लील वीडियो मामले में फंसे एक्ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें थमती नजर नहीं आ रही। इसी बीच अब शिल्पा की मां सुनंदा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को धोखाधड़ी को लेकर एक श‍िकायत दर्ज करवाई है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके साथ लैंड डील में 1.6 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी हुई है।
अपनी श‍िकायत में शिल्पा शेट्टी की मां ने सुधाकर घरे नाम के शख्‍स को आरोपी बताया है। पुलिस ने सुनंदा की श‍िकायत पर आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

Bollywood Tadka


न्‍यूज एजेंसी 'एएनआई' की रिपोर्ट के मुताबिक, सुनंदा शेट्टी ने अपनी श‍िकायत में कहा है कि आरोपी सुधाकर ने फर्जी कागजातों की मदद से उन्‍हें 1.6 करोड़ रुपये में एक जमीन बेच दी। इस मामले में अभी और अध‍िक जानकारी समाने नहीं आई है।

 


पति राज कुंद्रा के बाद मां सुनंदा के साथ धोखाधड़ी वाला मामला सामने आने के बाद शिल्पा शेट्टी की मुसीबतें और बढ़ती नजर आ रही हैं। 

 


इससे पहले बुधवार को शेयर बाजार की रेगुलेटरी बॉडी SEBI ने श‍िल्‍पा और राज कुंद्रा पर 3 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। उन पर कंपनी विआन इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड को इनसाइड ट्रेडिंग के बाजार के नियमों को तोड़ने का आरोप है। 


Shilpa ShettymotherSunanda Shettyfiledcomplaintfraud caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...