main page

जमीन पर बैठ शिल्पा ने कन्याओं को खिलाया भोजन, बहन शमिता ने बंटाया हाथ

Updated 13 April, 2019 06:34:33 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने रामनवमी का पर्व मनाया। इस खास मौके पर शिल्पा ने अपने घर पर कन्या भोज भी करवाया। उन्होंने खुद इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने रामनवमी का पर्व मनाया। इस खास मौके पर शिल्पा ने अपने घर पर कन्या भोज भी करवाया। उन्होंने खुद इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka, शिल्पा शेट्टी इमेज, शिल्पा शेट्टी फोटो, शिल्पा शेट्टी पिक्चर

इन तस्वीरों में शिल्पा कन्याओं को भोजन करवाती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में वो कन्याओं के साथ जमीन पर बैठी दिख रही हैं। तस्वीरों में खास बात ये है कि वो खुद कन्याओं को भोजन खिला रही हैं। इस खास मौके पर उनकी बहन शमिता शेट्टी भी उनके साथ हाथ बंटाते हुए दिख रही हैं।

Bollywood Tadka, शिल्पा शेट्टी इमेज, शिल्पा शेट्टी फोटो, शिल्पा शेट्टी पिक्चर

शिल्पा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-रामनवमी में पावन पर्व पर मैं अपने सभी इंस्टग्राम फैन्स को आशीर्वाद और शुभकामनाएं भेज रही हूं। Happy Kanchka, Stay blessed। इतना ही नहीं कन्याओं को भोजन करवाने के बाद उन्होंने सबको मिठाई भी बांटी और गिफ्ट भी दिए। 

Bollywood Tadka, शिल्पा शेट्टी इमेज, शिल्पा शेट्टी फोटो, शिल्पा शेट्टी पिक्चर

बता दें कि शिल्पा फिलहाल फिल्मों से दूर हैं। इन दिनों वो डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस चैप्टर-3' में नजर आ रही हैं। शिल्पा अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। 

 

: Neha

shilpa shettynavratrikanya pujashamita shettyshare picturesinstagramBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...