main page

दुर्गा अष्टमी: राज कुंद्रा धोए बिटिया रानी के पैर...शिल्पा ने उतारी, लाडली को देवी मां सी सजाकर किया कन्या पूजन

Updated 23 October, 2023 10:59:48 AM

शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो हर त्योहार को धूमधाम से मनाती हैं। शिल्पा ने कुछ दिन पहले गणेश चतुर्थी मनाई थी। वहीं अब शिल्पा नवरात्रि के रंग में रंगी नजर आईं। 22 अक्टूबर को नवरात्रि का आठवां दिन था पूजा करते हैं जो भक्तों को ऐश्वर्य और समृद्धि का आशीर्वाद देती हैं।

मुंबई : शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो हर त्योहार को धूमधाम से मनाती हैं। शिल्पा ने कुछ दिन पहले गणेश चतुर्थी मनाई थी। वहीं अब शिल्पा नवरात्रि के रंग में रंगी नजर आईं। 22 अक्टूबर को नवरात्रि का आठवां दिन था पूजा करते हैं जो भक्तों को ऐश्वर्य और समृद्धि का आशीर्वाद देती हैं।

Bollywood Tadka

इस खास दिन पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और उनके पति राज कुंद्रा ने अपनी बेटी समीशा के साथ कन्या पूजन किया।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने एक दिल छू लेने वाली पोस्ट के साथ वीडियो शेयर किया। सामने आए वीडियो में  वह और उनके पति राज कुंद्रा को दुर्गा अष्टमी के अवसर पर अपनी बेटी समीशा के साथ कन्या पूजा करते देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

वीडियो में समीशा को एक कुर्सी पर बैठे देखा जा सकता है और उसके माता-पिता उसके पैर धोकर पूजा कर रहे हैं और आरती कर रहे हैं। उन्होंने अपने बेटे वियान की आरती भी की। बाद में बहन-भाई ने एक-दूसरे को गले लगाया।

Bollywood Tadka


वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा  ने लिखा- 'जय माता दी, आज अष्टमी के शुभ अवसर पर, हमने अपनी देवी समिशा के साथ कन्या पूजा की, आज सर्वोच्च देवी महागौरी और उनके नौ रूपों के प्रति आभार जताने का ये हमारा तरीका है। दिव्य रूप #अष्टमी #हैप्पीनवरात्रि #कंचिकापूजा #कंजकपूजा #धन्य #आभार #दुर्गामां #जयमातादी।

Content Writer: Smita Sharma

Shilpa ShettyRaj KundraKanya PujaDurga ashtamiViaanSamishaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...