main page

जीजा राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच बिग बॉस 15 का हिस्सा बनेंगी शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता!

Updated 06 August, 2021 04:12:22 PM

जल्द ही विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन का आगाज होने जा रहा है। यह शो 8 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट ऐप पर स्ट्रीम होगा। बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स को लेकर फैंस को काफी एक्साइटमेंट है। हालांकि अब तक कई कंटेस्टेंट्स के नाम रिवील हो चुके हैं। अब हाल ही में शो में एक और कंटेस्टेंट के नाम का खुला

बॉलीवुड तड़का टीम. जल्द ही विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन का आगाज होने जा रहा है। यह शो 8 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट ऐप पर स्ट्रीम होगा। बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स को लेकर फैंस को काफी एक्साइटमेंट है। हालांकि अब तक कई कंटेस्टेंट्स के नाम रिवील हो चुके हैं। अब हाल ही में शो में एक और कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हो रहा है।


खबर है कि शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी भी शो का हिस्सा बन सकती हैं। हालांकि, अभी तक शो के मेकर्स और एक्ट्रेस की ओर से इस पर  कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।


वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘शमिता शेट्टी भी करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बन सकती हैं।’

दरअसल, शिल्पा शेट्टी के पति और शमिता शेट्टी के जीजा राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में इन दिनों जेल में हैं। उन्होंने 10 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखा गया है। ऐसे में देखना होगा कि शमिता इस कॉन्ट्रोवर्सी के बीच शो में हिस्सा लेती हैं या नहीं। ऐसे में अगर शमिता शो का हिस्सा बनती हैं तो यह उनके लिए भी मुश्किलों भरा हो सकता है।


 

Content Writer: suman prajapati

Shilpa ShettysisterShamitapartBigg Boss 15Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...