main page

लेटेस्ट फोटोशूट में शिल्पा शिंदे ने पीछे छोड़ी अपनी भाभीजी इमेज, तस्वीरें देख फटी रह जाएंगी आखें

Updated 15 February, 2018 12:19:36 PM

टीवी एक्ट्रैस शिल्पा शिंदे ‘बिग बॉस 11’ जीतने के बाद सातवें आसमान पर हैं। शो के दौरान अपनी चुलबुली हरकतों से सबका दिल जीतने वाली शिल्पा ने हाल ही में लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में उनका बिल्कुल अलग और क्यूट अंदाज सामने आया है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस शिल्पा शिंदे ‘बिग बॉस 11’ जीतने के बाद सातवें आसमान पर हैं। शो के दौरान अपनी चुलबुली हरकतों से सबका दिल जीतने वाली शिल्पा ने हाल ही में लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में उनका बिल्कुल अलग और क्यूट अंदाज सामने आया है। 

Bollywood Tadka

यह फोटोशूट एक फेमस फैशन फोटोग्राफर ने किया है। शिल्पा की ये खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं। तस्वीर में शिल्पा प्रिंटेड येलो आउटफिट में स्टनिंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा एक और तस्वीर में वह रेड ड्रेस में बलून के साथ दिख रही हैं,उनके सिर पर क्यूट हेडबैंड भी है। फोटोशूट में वह दूर-दूर तक अपनी भाभीजी की सीधी-सादी इमेज की तरह नहीं दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वैसे बिग बॉस के शो के बाद शिल्पा के पास कोई बड़ा ऑफर अब तक नहीं आया है.उनके पास कुछ रियलटी शोज जज करने को लेकर ऑफर हैं लेकिन वह किसी शो को जज करने के काबिल खुद को नहीं मानती।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Bigg Boss 11Shilpa Shindephotoshootbeautiful pictures

loading...