main page

मां ने खोला ‘भाभीजी’ का राज, बताया क्यों टूट गई थी शिल्पा शिदें की शादी

Updated 11 December, 2017 03:28:32 PM

इस बार बिग बॉस में सबसे ज्यादा चर्चा ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम शिल्पा शिदें और अर्शी खान के हो रहे हैं। हाल ही में शो में कंटेस्टेंट के घर वाले मिलने आए, जिस दौरान

मुंबई: इस बार बिग बॉस में सबसे ज्यादा चर्चा ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम शिल्पा शिदें और अर्शी खान के हो रहे हैं। हाल ही में शो में कंटेस्टेंट के घर वाले मिलने आए, जिस दौरान कुछ चौकाने वाली बातें सामने आई। ऐसी ही एक खुलासा शिल्पा शिदें की मां ने किया है।

‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का रोल कर करने वाली शिल्पा शिंदे की मां गीता शिंदे ने बताया कि उनकी बेटी शिल्पा की शादी क्यों टूटी थी। आपको बता दें कि साल 2009 में शिल्पा की शादी का सब कुछ तय हो गया था। लेकिन, ऐन मौके पर शिल्पा ने ही शादी तोड़ दिया था।

Bollywood Tadka

शिल्पा शिदें की शादी टीवी एक्टर रोमित राज होने वाली थी।  ‘मायका’ और ‘मात-पिता के चरणों में स्वर्ग’ जैसे सीरियल्स में दोनों के बीच साथ काम करते हुए नजदीकियां बढ़ीं और बात शादी तक पहुंच गई। दोनों की शादी 29 नवंबर 2009 को गोवा में होने वाली थी। लेकिन, ऐन मौके पर शिल्पा ने शादी तोड़ ली थी। शिल्पा की माँ के मुताबकि, शादी टूटने की मुख्य वजह उनके विचारों को मेल न खाना और दोनों परिवारों की सोच में अंतर होना था। इसी वजह से शिल्पा ने शादी तोड़ने का फैसला किया।

Bollywood Tadka

 
शिल्पा शिंदे ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ को छोडने की वजह बताते हुए शो के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर हरसमेंट का आरोप लगाया था। शिल्पा ने उनके खिलाफ सेक्सुअल हरसमेंट का केस भी किया था। शिल्पा ने इस शो में एक साल तक काम किया था। शिल्पा ने बताया था कि संजय ने उनकी कमर पर और सीने को ब्रेस्ट को छूने की कोशिश की थी। शिल्पा की मां गीता के मुताबिक, शिल्पा का दिल साफ है और वह अपने अधिकार के लिए लड़ सकती है। मां ने उम्मीद जताई की उनकी बेटी शिल्पा शिंदे ही ये शो जितेगी।
 

:

shilpa shindemarriagegeeta shindebigg boss

loading...