main page

बिग बॉस की विनर शिल्पा शिंदे के पिता थे हाई कोर्ट के जज, कुछ एेसी है पूरी फैमिली

Updated 15 January, 2018 01:26:26 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट में से एक शिल्पा शिंदे ने अपने स्वभाव से सभी फैंस के दिल में जगह बना ली है। आज बिग बॉस का फिनाले है अब देखना हैं कि कौम इस शो का खिताब अपने नाम करता है। वैसे शिल्पा की बात करें तो उन्होंने अपने विनम्र सवभाव से सबका दिल जीत लिया। लेकिन यदि श

मुंबई: टीवी सीरियल "भाभी जी घर पर हैं" में अंगूरी भाभी का किरादर निभा चुकी शिल्पा शिंदे 'बिग बॉस'11 की विनर बन गई हैं। शो में सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट रहीं शिल्पा ने अपने शांत स्वभाव से सभी फैंस के दिल में जगह बना ली थी।
Bollywood Tadka
शिल्पा का जन्म 28 अगस्त 1977 को मुंबई में हुआ। एडवोकेट फैमिली से बिलॉन्ग करने वाली शिल्पा के पिता हाईकोर्ट में जज थे। चार भाई-बहनों में शिल्पा तीसरे नंबर पर हैं।
Bollywood Tadka
शिल्पा को छोड़ उनके तीनों भाई-बहन की शादी हो चुकी है। उनकी बड़ी बहन शुभा शिंदे मुंबई रहती हैं और हाउसवाइफ हैं। वहीं उनकी दूसरी बहन तृप्ति शादी के बाद यूएस में सेटल हो चुकी हैं। भाई आशुतोष बैंक में काम करते हैं और भाभी भी वर्किंग हैं। शिल्पा साइकोलॉजी में ग्रेजुएट हैं। वे अपनी बड़ी बहन अर्चना के बेहद ही करीब हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कि बिग बॉस के घर में जाने से पहले शिल्पा ने बड़े पर्दे पर एंट्री ले कर चुकीं हैं। फ़िल्म पटेल की पंजाबी शादी में शिल्पा ने एक आयटम डांस नंबर किया था, जिसमें वो ऋषि कपूर और वीर दास के साथ थिरकती हुई नज़र आई थीं। शिल्पा की फ़ैन फॉलोइंग का आलम ये है कि शो के होस्ट सलमान ख़ान की मॉम ख़ुद चाहती हैं कि शिल्पा ये शो जीतें।

Bollywood Tadka

शिल्पा का करियर 1999 में शुरू हुआ था और नई सदी सदी के शुरुआती सालों में शिल्पा ने कई टीवी शोज़ में विभिन्न भूमिकाएं निभाईं, जिनमें भाभी, संजीवनी, आम्रपाली और मिस इंडिया जैसे शोज़ शामिल हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

shilpa shindefamilyunseen picture

loading...