main page

'ये साली आशिकी' की स्क्रीनिंग में छाया फिल्म के स्टार्स का दिलकश अंदाज, शिवालिका ओबेरॉय के लुक ने बटोरी सुर्खियां

Updated 29 November, 2019 01:27:00 PM

. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमरीश पुरी के पोते वरधान पुरी की फिल्म ये साली आशिकी का दर्शकों को बेसबरी से इंतजार था, जो कि आज सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। वहीं फिल्म के मेकर्स ने इसकी रिलीजिंग के एक दिन पहले यानि गुरूवार रात फिल्म के स्टार्स के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की। इस दौरान बी-टाउन के स्टार्स अपने स्टनिंग लुक में शामिल हुए। वहीं फिल्म के स्टार्स वरधान पुरी और शिवालिका ओबरॉय के लुक ने बखूबी सुर्खिया बटोरीं।

xबॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमरीश पुरी के पोते वरधान पुरी की फिल्म ये साली आशिकी का दर्शकों को बेसबरी से इंतजार था, जो कि आज सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। वहीं फिल्म के मेकर्स ने इसकी रिलीजिंग के एक दिन पहले यानि गुरूवार रात फिल्म के स्टार्स के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की। इस दौरान बी-टाउन के स्टार्स अपने स्टनिंग लुक में शामिल हुए। वहीं फिल्म के स्टार्स वरधान पुरी और शिवालिका ओबरॉय के लुक ने बखूबी सुर्खिया बटोरीं। 

Bollywood Tadka
स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म की एक्ट्रेस का बेहद ही दिलकश अंदाज देखने को मिला।

Bollywood Tadka

शिवालिका ओबेरॉय इस दौरान ब्लैक एंड ब्राउन कलर की प्रिंटेड वन पीस ड्रेस में अपने बोल्ड अवतार से फैंस को दीवाना बना रही हैं।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने न्यूड कलर की सैडल पेयर की हुई है। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स शिवालिका के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

Bollywood Tadka
वहीं फिल्म के लीड एक्टर वरधान पुरी ग्रीन कलर के कोट पैंट में स्मार्ट दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

स्टाइलिश लुक को कैरी करते हुए वरधान और शिवालिका कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर एक्टर वरधान पुरी ने इसी फिल्म के जरिेए बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में वरधान एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय के साथ अहम किरदार में नजर आएंगे।

: Smita Sharma

shivaleeka oberoivardhan puriscreeningyeh saali ashiquiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...