main page

शिवांगी से लेकर हिमांशी खुराना ने परिवार के साथ संग यूं सेलिब्रेट की दिवाली, वायरल हुईं तस्वीरें

Updated 15 November, 2020 12:54:04 PM

14 नवंबर को दिवाली का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया। हर तरफ बहुत रौनक देखने को मिली। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने भी दिवाली का जश्न धूमधाम से मनाया। टीवी स्टार्स ने कोरोना की वजह से इस साल घर पर ही अपने परिवार के साथ दिवाली मनाई।

मुंबई. 14 नवंबर को दिवाली का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया। हर तरफ बहुत रौनक देखने को मिली। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने भी दिवाली का जश्न धूमधाम से मनाया। टीवी स्टार्स ने कोरोना की वजह से इस साल घर पर ही अपने परिवार के साथ दिवाली मनाई। आइए मिलाते हैं उन स्टार्स से........


अंकिता लोखंडे

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस अंकिता का दिवाली त्योहार सबसे फेवरटे त्योहार है। एक्ट्रेस इसी तैयारियों में कुछ दिन पहले ही शुरू कर दी थी।  अंकिता ने परिवार के साथ मिल कर घर पर ही दिवाली सेलिब्रेट की। इस दौरान एक्ट्रेस ऑरेंज आउफिट में नजर आई। जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखी। 


शिवांगी जोशी


Bollywood Tadka


‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ की नायरा यानि एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने  भी फैमिली के साथ दिवाली का जश्न मनाया। नीले रंग की प्लेन स्लीव्सलेस चोली में बेहद खूबसूरत नजर आई।


अविका गौर

Bollywood Tadka


बालिका वधू फेम एक्ट्रेस अविका गौर ने अपनी दीवाली अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद चांदवानी के साथ हैदराबाद में सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर अविका ब्लैक कलर की साड़ी में नजर आई।


निया शर्मा


एक्ट्रेस निया शर्मा ने भी दिवाली का जश्न परिवार के साथ मनाया। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज निया ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। निया दिवाली के इस खास मौके पर वाइट कलर के आउटफिट में नजर आई।


कपिल शर्मा

Bollywood Tadka


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने परिवार के साथ मुंबई में ही दिवाली सेलिब्रेट की। कपिल की बेटी की ये पहली दिवाली थी। कपिल ने बेटी के साथ दिवाली का खूब जश्न मनाया।


हिमांशी खुराना

Bollywood Tadka


बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना ने पंजाब में अपनी फैमिली के साथ दिवाली सेलिब्रेट की। दिवाली सेलिब्रेशन के दौरान एक्ट्रेस ग्रीन कलर के लहंगेे में नजर आई। 


चारु असोपा

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस चारु असोपा ने इस साल दिवाली फैमिली के साथ राजस्थान में सेलिब्रेट की। एक्ट्रेस एक साल बाद परिवार से मिली। एक्ट्रेस ने अपने राजस्थानी रीति-रिवाजों के साथ दिवाली का जश्न मनाया। 

: Parminder Kaur

diwali 2020 Shivangi joshiHimanshi Khuranakapil sharmania sharmacelebratedDiwalifamilyLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...