main page

शादी के 6 महीने बाद सामने आईं श्लोका की अनदेखी तस्वीरें, ट्रेडिशलन लुक में खूबसूरत दिखीं मुकेश अंबानी की बड़ी बहू

Updated 08 September, 2019 12:42:22 PM

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने इसी साल श्लोका मेहता से शादी की थी। कपल की शादी काफी रच्चा में थीं। शादी के बाद भी काफी समय तक  दोनों की वेडिंग तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने इसी साल श्लोका मेहता से शादी की थी। कपल की शादी काफी रच्चा में थीं। शादी के बाद भी काफी समय तक  दोनों की वेडिंग तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

Bollywood Tadka,श्लोका मेहता इमेज, श्लोका मेहता फोटो, श्लोका मेहता पिक्चर

इसी बीच शादी के करीब 6 महीने बाद श्लोका की एक नई तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में श्लोका लहंगे में नजर आ रही हैं और पूरे लहंगे पर थ्रेड वर्क है। अपने इस लुक के साथ उन्होंने गले में डायमंड चोकर, ईयरिंग्स और बैंगल पहने नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka,श्लोका मेहता इमेज, श्लोका मेहता फोटो, श्लोका मेहता पिक्चर

इसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा और न्यूड मेकअप का इस्तेमाल किया। कुछ तस्वीरों में वह अपनी मां के साथ दिख रही हैं। बता दें कि श्लोका मेहता अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई। वैसे तो श्लोका बेहद सिंपल और सोबर रहती हैं मगर वह जो भी पहनती हैं वह ट्रेंड में आ जाता है।

Bollywood Tadka,

बता दें कि हाल ही में श्लोका अबू जानी- संदीप खोसला के फैशन शो इवेंट में पहुंचीं थीं। इस दौरान उनके साथ राधिका मर्चेंट (अनंत अंबानी की खास दोस्त) और ननंद ईशा अंबानी के साथ आईं थीं।

Bollywood Tadka,

 

जहां इस दौरान श्लोका और राधिका व्हाइट कलर का सूट पहने नजर आईं वहीं ईशा अंबानी यहां ब्लू कलर की साड़ी के साथ कलरफुल ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहने नजर आईं थीं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

shloka mehtagorgeous lookunseen picturesweddingakash ambanimukesh ambaniBollywood OffbeatBollywood celebs News

loading...