main page

न्यू बोर्न के नन्हे हाथों को चूमते नजर आए शोएब इब्राहिम, Dipika Kakar ने फोटो शेयर कर लिखा ‘मेरा सुकून’

Updated 31 July, 2023 11:23:28 AM

दीपिका और शोएब सोशल मीडिया के साथ अपने ब्लॉग के जरिए अपनी लाइफ का हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ पैरेंटहुड जर्नी एंजॉय कर रहीं हैं। एक्ट्रेस और उनके पति शोएब इब्राहिम हाल ही में एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने हैं, जिसके बाद उनके घर खुशियों का माहौल छाया हुआ है। दीपिका और शोएब सोशल मीडिया के साथ अपने ब्लॉग के जरिए अपनी लाइफ का हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेटे रुहान के साथ शोएब की बेहद प्यारी सी फोटो अपने इंस्टग्राम पर शेयर की है।

Bollywood Tadka

यह फोटो दीपिका कक्कड़ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की है। फोटो में देखा जा सकता है कि न्यू पापा बने शोएब अपने बेटे के साथ खेलेते हुए नजर आ रहें हैं। फोटो में कपल का बेटा अपने नन्हे नन्हे हाथों से शोएब के चेहरे को छूता हुआ दिख रहा है और शोएब अपने लाडले के हाथ को चूमते हुए नजर आ रहें हैं। फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, “मेरा सुकून।”

बता दें कि दीपिका कक्कड़ ने 21 जून को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। हालांकि तब उनका बेबी प्रीमैच्योर था, इसीलिए उसे अस्पताल में ही रखा गया था। 20 दिन बाद एक्ट्रेस को बेटे के साथ अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। वहीं घर पर दीपिका और उनके बेटे का ग्रैंडवेलकम किया गया। कपल ने अपने बेटे का नाम रुहान रखा है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Shoaib IbrahimkissingNew BornDipika Kakarphotopeace

loading...