main page

NCB के आगे रिया के भाई ने कबूली ड्रग्स लेनी की बात, जैद विलात्रा ने कहा-सुशांत की मौत के बाद भी शोविक ने खरीदा था ड्रग

Updated 04 September, 2020 04:06:27 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस अब मर्डर,सुसाइड से ज्यादा ड्रग रैकेट बनता जा रहा है। एक तरफ जहां सीबीआई सुशांत के निधन का सच जानने की कोशिश कर रही है। वहीं एनसीबी इस केस में ड्रग लिंक को लेकर जांच कर रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस अब मर्डर,सुसाइड से ज्यादा ड्रग रैकेट बनता जा रहा है। एक तरफ जहां सीबीआई सुशांत के निधन का सच जानने की कोशिश कर रही है। वहीं एनसीबी इस केस में ड्रग लिंक को लेकर जांच कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इस केस में एनसीबी ने शुक्रवार को कड़ा एक्शन लिया। टीम ने रिया और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा। इसके साथ ही उन्होंने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर  सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया।

Bollywood Tadka

इसी बीच इस केस से जुड़ी खास अपटेड सामने आई है। खबरें हैं कि शोविक ने एनसीबी के आगे कबूल कर लिया है कि वह ड्रग लेता था। बता दें कि हाल ही में शोविक की चैट सामने आई थी और इशके अलावा ड्रग पैंडलर ने भी उनका नाम लिया था जिसके बाद शोविक के पास सच बोलने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा। 

Bollywood Tadka

सुशांत की मौत के बाद भी शौविक ने खरीदा था ड्रग

'टाइम्‍स नाउ' की रिपोर्ट के मुताबिक, ड्रग जांच में गिरफ्तार ड्रग पेडलर जैद विलात्रा ने पूछताछ में एक बड़ा खुलासा किया। जैद विलात्रा ने कहा कि जुलाई महीने के अंत में यानि सुशांत के निधन के बाद भी सैमुअल मिरांडा को ड्रग कंसाइनमेंट दिया। जैद ने कहा है कि उसे इसके लिए शौविक ने कैश पैसे दिए थे। पूछताछ में जैद ने बताया वह कैश में पैसे लेता था, जबकि अब्‍दुल बासित को जैद गूगल पे से पैसे ट्रांसफर करता था।

Bollywood Tadka

कंसाइनमेंट सैमुअल को दिए जाते थे। इसलिए कई बार कैश पैसे सैमुअल के द्वारा भ‍िजवाए जाते थे। जैद ने पूछताछ में यह भी बताया कि सैमुअल ने उससे मार्च महीने में गोवा जाने के लिए कहा था। सैमुअल ने बताया था गोवा से एक जरूरी कंसाइनमेंट लाना है। बता दें कि नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने बांद्रा इलाके से दो दिन पहले  जैद विलात्रा और अब्‍दुल बासित परिहार को गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपी ड्रग पेडलर्स को कोर्ट ने 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड भेज दिया है।

 

: Smita Sharma

showik chakrabortyconfirmNCBconsume drugszaid viltraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...