main page

प्रमोशन करने 'इंडियन आइडल' के सेट पर पहुंचे वरुण, श्रद्धा ने गॉर्जियस लुक से ढाया कहर

Updated 14 January, 2020 05:42:33 PM

एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी को लेकर सुर्खियों में हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर स्टार्स की प्रमोशन की जबरदस्त तस्वीरें देखने को मिलती हैं। हाल ही में वरुण और श्रद्धा कपूर फिल्म की प्रमोशन के लिए टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी को लेकर सुर्खियों में हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर स्टार्स की प्रमोशन की जबरदस्त तस्वीरें देखने को मिलती हैं। हाल ही में वरुण और श्रद्धा कपूर फिल्म की प्रमोशन के लिए टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
प्रमोशन दौरान श्रद्धा कपूर अपने गॉर्जियस लुक से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक फ्लोरड प्रिंटेड आउटफिट में गजब दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और मैसी हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक्टर वरुण धवन ब्लू पैंट कोट में सुपर हीरो दिखाई दे रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए दोनों स्टार्स कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो रेमो डिसूज के डायरेक्शन में बनी स्ट्रीट डांसर 3डी इसी महीने 24 जनवरी को पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म में वरुण और श्रद्धा के अलावा नोरा और प्रभूदेवा भी नजर आएंगे। 

  Bollywood Tadka

 

 

Edited By: suman prajapati

shraddhavarunindian idol setfilmpromotionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...