main page

स्विजरलैंड की सैर पर निकली टीवी की 'प्रीता', ट्रेन के सामने खड़े होकर श्रद्धा आर्या ने दिए क्यूट पोज

Updated 13 December, 2023 02:41:04 PM

'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या और अंजुम फकीह की दोस्ती को जग जाहिर है। शो में बहनों का रोल निभा रही श्रद्धा-अंजुम रियल लाइफ में एक दूसरे की पक्की सहेलियां बन चुकी हैं। ऐसे में अब दोनों साथ में स्विजरलैंड की सैर पर निकल चुकी हैं।

मुंबई: 'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या और अंजुम फकीह की दोस्ती को जग जाहिर है। शो में बहनों का रोल निभा रही श्रद्धा-अंजुम रियल लाइफ में एक दूसरे की पक्की सहेलियां बन चुकी हैं। ऐसे में अब दोनों साथ में स्विजरलैंड की सैर पर निकल चुकी हैं।

Bollywood Tadka

दोनों इन दिनों स्विजरलैंड में छुट्टियां बिता रही हैं। इस ट्रिप से श्रद्धा एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं। वहीं अब हसीना ने अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में दोनों साथ में स्विजरलैंड की वादियों का मजा लेती दिखाई दे रही हैं। लुक की बात करें तो श्रद्धा रेड स्वैटर,ब्लैक जींस और फ्लफी ब्लैक जैकेट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

ब्लैक टोपी, नो मेकअप लुक श्रद्धा का लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। श्रद्धा ट्रेन के पास खड़े होकर बेहद क्यूट अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। फैंस श्रद्धा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो श्रद्धा आर्या ने हाल ही में करण जौहर की फिल्म राॅकी और रानी की प्रेम कहानी में कैमियो किया था। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Shraddha AryaStunning Picturesswitzerland tripBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...