main page

दशहरा पर श्रद्धा कपूर ने खरीदी नई Lamborghini Car, लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका की कीमत जान उड़ जाएंगे तोते

Updated 25 October, 2023 12:09:52 PM

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बीते दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में आई श्रद्धा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनकी खबरों में रहने की वजह कोई फिल्म या किसी को डेट करना नहीं है बल्कि एक्ट्रेस का कीमती तोहफा है जो उन्होंने खुद को गिफ्ट किया है। दरअसल, श्रद्धा ने  दशहरा के शुभ त्योहार पर खुद को शानदार गिफ्ट दिया है। उन्होंने रेड कलर की लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका खरीदी है।

मुंबई: श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बीते दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में आई श्रद्धा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनकी खबरों में रहने की वजह कोई फिल्म या किसी को डेट करना नहीं है बल्कि एक्ट्रेस का कीमती तोहफा है जो उन्होंने खुद को गिफ्ट किया है। दरअसल, श्रद्धा ने  दशहरा के शुभ त्योहार पर खुद को शानदार गिफ्ट दिया है। उन्होंने रेड कलर की लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका खरीदी है।

Bollywood Tadka

इस लग्जरी गाड़ी के साथ श्रद्धा ने कई तस्वीरें क्लिक करवाईं है जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। सामने आई तस्वीरों में श्रद्धा अपनी फ्रेंड के साथ दिख रही  हैं। दोनों हसीनाएं पीछे खड़ी के लग्जरी कार के साथ पोज दे रही हैं। श्रद्धा के लुक की बात करें तो वह सफेद और पेस्टल गुलाबी प्रिंटेड एथनिक सूट में खूबसूरत लग रही हैं, जिसे उन्होंने मैचिंग ट्राउजर और दुपट्टे के साथ पेयर किया था। उन्होंने अपने लुक को सिल्वर ज्वेलरी, मिनिमल मेकअप और काली बिंदी से पूरा किया।

Bollywood Tadka

शोरूम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्रद्धा की उनकी नई कार के साथ फोटोज शेयर की हैं। शोरूम ने न्यू लेम्बोर्गिनी के साथ श्रद्धा की फोटोज पोस्ट करते हुए लिखा- 'कोई अजीब तरीका नहीं, श्रद्धा कपूर ने अभी एक ह्यूराकन टेक्निका खरीदी है! भले ही वे बॉलीवुड की सबसे बड़े कलाकार नहीं रहीं लेकिन श्रद्धा कपूर उन कलाकारों में से एक हैं जो सबसे अलग दिखती हैं और अब उसे इस रोसो एंटेरोस लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका को पिक अप करते देखना उन्हें इंफिनिटली कूल कर देगा।'

 

बता दें कि इस कार की कीमत 4.04 करोड़ रुपए है, जो कि बहुत बड़ा अमाउंट है।ऑटोटेक पोर्टल की मानें तो इससे पहले श्रद्धा BMW 7 सीरीज खरीद चुकी हैं जिसकी कीमत 2.46 करोड़ रुपए थी. उससे पहले एक्ट्रेस के पास Mercedes Benz GLE थी जिसकी कीमत 1.01 करोड़ रुपए थी।

Bollywood Tadka

र्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'तू झठी मैं मक्कार' में दिखाई दी थीं। अब एक्ट्रेस अपनी हॉरर-ड्रामा फिल्म 'स्त्री 2' में नजर आएंगी। उनके साथ राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी भी फिल्म में दिखाई देंगे।

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shraddha KapoorRed Lamborghini HuracanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...