main page

Video: श्रृद्धा कपूर ने फैन के साथ एयरपोर्ट पर लगाए जमकर ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल

Updated 05 March, 2023 12:43:47 PM

श्रृद्धा का ये क्यूट अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रृद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन में लगी हुई हैं। वह आम लोगों के बीच में जाकर भी खूब प्रमोशन कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। जहां श्रृद्धा ने फैंस के साथ कुछ ऐसा किया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

 

श्रृद्धा ने फैन के साथ किया मजेदार डांस
श्रृद्धा कपुर इंडस्ट्री की सबसे हंबल एक्ट्रेस मानी जाती हैं। वे अपने फैंस के साथ खूब मस्ती मजाक करती नजर भी आती है। हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए एक्ट्रेस का एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। दरअसल, एयरपोर्ट पर उनके एक फैन वीडियो बनानी की रिक्वेस्ट की तो वह चाहकर भी उन्हें मना नहीं कर पाई और साइड में जाकर वीडियो बनाने लगी। इस दौरान श्रृद्धा ने अपने लेटेस्ट सॉन्ग शो मी द ठुमका पर मजेदार डांस किया। श्रृद्धा का ये क्यूट अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by @varindertchawla

 

पहली बार साथ नजर आएंगी श्रृद्धा और रणबीर
बता दें कि, श्रृद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में उनके अपोजिट रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं। ऐसा पहली बार होगा जब इन दोनों की जोड़ी ऑडियंस को बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। फैंस इन्हें देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। जिसे लव रंजन ने डायरेक्ट किया है। 

Content Editor: kahkasha

Shraddha KapoorRanbir KapoorTu Jhooti Main MakkarLuv Ranjan Filmentertainment news

loading...