main page

lakme fashion week 2020: रैंप पर श्रद्धा कपूर का जलवा, ऑफ शोल्डर टाॅप में दिखीं गाॅर्जियस

Updated 16 February, 2020 12:07:41 PM

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में हैं।ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक श्रद्धा हर लुक में कहर ढाती हैं।  इसी बीच एक बार फिर एक्ट्रेस की तस्वीरों ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

मुंबई: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में हैं।ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक श्रद्धा हर लुक में कहर ढाती हैं।  इसी बीच एक बार फिर एक्ट्रेस की तस्वीरों ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

Bollywood Tadka

हाल ही में श्रद्धा लैक्मे फैशन वीक के पांचवे दिन रैंप पर उतरीं। एक्ट्रेस ने इस दौरान डिजाइनर पंकज और निधि के लिए रैंप वाॅक किया।

Bollywood Tadka

 

रैंप पर श्रद्धा का मोनोक्रोम लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो श्रद्धा ऑफ शोल्डर टाॅप और ब्लैक डेनिम जींस में स्टाइलिश दिखीं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक हाई हील्स पेयर किए थे।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक और स्टाइलिश हेयरस्टाइल उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। श्रद्धा ने रैंप पर स्टाइलिश अंदाज में वाॅक किया।

 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो श्रद्धा जल्द ही डायरेक्टर अहमद खान की फिल्म 'बागी 3' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ, अंकिता लोखंडे समेत कई स्टार्स हैं।

Bollywood Tadka

यह फिल्म 6 मार्च, 2020 को रिलीज होगी। इसके अलावा श्रद्धा हाल ही में 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आईं थीं। इसमें उनके साथ वरुण धवन,अपारशक्ति खुराना, नोरा फतेही और शक्ति मोहन थे।
 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

shraddha kapoorgorgeous looklakme fashion week 2020BollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...