main page

Pics: येलो अनारकली सूट..महाराष्ट्रन नथ..झुमके...भाभी की गोद भराई में मराठी मुल्गी बन  श्रद्धा कपूर ने लूटी महफिल

Updated 06 January, 2024 02:28:32 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल लुक तक श्रद्धा हर लुक के जरिए फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में श्रद्धा का खूबसूरत लुक देखने को मिला। मौका था उनकी भाभी शाजा मोरानी की गोद भराई का।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल लुक तक श्रद्धा हर लुक के जरिए फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में श्रद्धा का खूबसूरत लुक देखने को मिला। मौका था उनकी भाभी शाजा मोरानी की गोद भराई का।

Bollywood Tadka

जहां श्रद्धा ने अपने ट्रेडिशनल लुक से सारी लाइमलाइट चुरा ली। लुक की बात करें तो श्रद्धा पीले कलर के अनारकली सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने नेट का दुपट्टा लिया था।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप, माथे पर बिंदी, गुलाबी चिक्स, ग्लोसी लिप्स श्रद्धा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इसके अलावा महाराष्ट्रीयन नथ श्रद्धा के मराठी लुक में चार-चांद लगा रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो 'तू झूठी मैं मक्कार' के हिट के बाद श्रद्धा कपूर जल्द ही 'स्त्री 2' और 'चंदू चैम्पियन' में नजर आएंगी। ये फिल्में अगले साल तक रिलीज होंगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Shraddha KapoorMarathi Looksteal limelightBhabhiShazaGod BharaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...